Samajsevi Vijay Jain Panipat : मैं राजनीति में धन कमाने नहीं, लोगों की सेवा करने के मकसद से आया हूं :  विजय जैन

0
228
Samajsevi Vijay Jain Panipat
Samajsevi Vijay Jain Panipat

Aaj Samaj (आज समाज),Samajsevi Vijay Jain Panipat,पानीपत : पानीपत ग्रामीण हलके के लोकप्रिय और जनप्रिय नेता विजय जैन ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत हलके के सबसे बड़े गांव सिवाह में राजेश कादियान द्वारा आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर सिवाह गांव की जनता ने भारी संख्या में पहुंच करके भाई विजय जैन को अपना प्यार और आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर आयोजक राजेश कादियान ने लोगों के लिए हलवाई बैठा करके 36 बिरादरी की जनता को जलपान करवाया। इस अवसर पर बोलते हुए भाई विजय जैन ने कहा है कि गांव सिवाह की जनता ने मुझे जो मान सम्मान आज दिया है। मैं उसका जीवन भर आभारी रहूंगा और इस सम्मान को कभी भी भूल नहीं सकता और वक्त आने पर इस सम्मान को ब्याज सहित चुकता करूंगा।

 

ग्रामीण हल्के की कायाकल्प कर दूंगा

जैन ने कहा कि मैं राजनीति में धन कमाने नहीं आया मैं तो आप लोगों की सेवा करने के मकसद से राजनीति में आया हूं और दिल से आप लोगों की सेवा करता रहूंगा। अगर आप लोगों ने मुझे अपना आशीर्वाद और प्यार दिया तो मैं ग्रामीण हल्के की कायाकल्प कर दूंगा और सिवाह गांव में अब तक जो विकास कार्य ठप पड़े हैं उनको पूरा करवाने का प्रयास करूंगा। इस अवसर पर बोलते हुए पानीपत ग्रामीण विकास मोर्चा के अध्यक्ष सतपाल राणा ने कहा कि विजय जैन एक समाज सेवी व्यक्ति है। उनके दरवाजे पर अगर कोई गरीब व्यक्ति फरियाद लेकर जाता है, तो वह किसी को अपने दरवाजे से खाली हाथ नहीं लोटाते। विजय जैन देने में विश्वास रखते हैं, न की लेने में राणा ने कहा है कि पानीपत ग्रामीण हल्के में इस बार परिवर्तन की लहर चल रही है और परिवर्तन होकर के रहेगा इस परिवर्तन की लहर में सिवाह गांव के लोगों का अहम योगदान होगा।

 

ये रहे मौजूद 

विजय जैन के पास सब कुछ है मेरी आप लोगों से अपील है कि अब के बार विजय जैन को चुनकर के विधानसभा में भेजें इस अवसर पर चौधरी जुगनू कादियान, बसे राम कादियान, पूर्व सरपंच पूर्ण डिडवाड़ी, शीला भारद्वाज, सज्जन सिंह, बलवान सिंह, प्रदीप कुमार, अंग्रेज सिंह, जयकरण कादियान, बलजीत सिंह पंच, रोहतास कादियान, पंडित शिवकुमार, सुमर प्रजापत, कर्मवीर पंच, लीला वाल्मीकि, पंडित रामकृष्ण, आजाद सिंह, डॉक्टर कुलदीप, शेर सिंह पंच, विजेंद्र ब्लॉक समिति मेंबर, पृथ्वी नंबरदार, वीरेंद्र लठवाल, सत्यनारायण, कृष्ण कादियान, सुभाष पंडित, रमेश, शेरा वाल्मीकि, राजकुमार चौकीदार, इंदर वाल्मीकि, सुल्तान सिंह, सागर कादियान, फौजी बृषभान कादियान ,बलदेव अरोड़ा हनुमान, रमेश मौर्य, पंडित शिवकुमार, राजेश ठेकेदार मौजूद रहे।

SHARE