Sahab Singh Murder Case : डेरा गोबिंदपुरा कांगथली निवासी साहब सिंह हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, 2 दिन के पुलिस रिमांड पर

0
184
Sahab Singh Murder Case
Sahab Singh Murder Case

Aaj Samaj (आज समाज),Sahab Singh Murder Case, मनोज वर्मा,कैथल : कांगथली गांव में हुई एक हत्या के मामले की जांच थाना सीवन प्रभारी एसआई सुरेश कुमार की टीम द्वारा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान डेरा गोबिंदपुरा कांगथली निवासी निर्मल सिंह के रुप में हुई। आरोपी मृतक का सगा भाई है। डेरा गोबिंदपुरा कांगथली निवासी बलदेव की शिकायत अनुसार वो 3 भाई व 3 बहने है, जिनमे से 5 भाई बहनों की शादी हो चुकी है तथा साहब सिंह अविवाहित था।

रिश्तों का कत्ल, भाई ने की भाई की हत्या

उसके पिता ने साहब सिंह के नाम 2 एकड़ 16 मरले,निर्मल सिंह के नाम 2 एकड तथा उसके नाम 4 कनाल और 2 कनाल उसकी माता के नाम करवाई थी। जमीन के कम ज्यादा बंटवारे को लेकर कई बार पचांयत भी हुई थी। निर्मल सिंह ने उसे 4 कनाल पर कब्जा दे दिया था लेकिन मलकियत नही करवाई थी, जिसके कारण तीनों भाइयों में तनाव रहता था। वारदात से एक दिन पहले साहब सिंह घर आकर उसकी माता से आचार बनवा कर ले गया था। शिकायतकर्ता अनुसार 19 मई को सुबह के लगभग 7/8 बजे उसे सूचना मिली कि साहब सिंह का शव खेतों में बंद पड़े कुएं में पड़ा हुआ है। जब उसने अन्य लोगों के साथ जाकर मौका पर देखा तो उसके भाई के सिर पर किसी अज्ञात ने हथियार से वार करके मौत के घाट उतार दिया था।

लाश को खेतों में कुंए में दिया फेंक

शिकायतकर्ता अनुसार अज्ञात व्यक्तियों ने अपने घर के बाहर सो रहे उसके भाई की किसी खतरनाक चीज से सिर में चोट मार कर हत्या करके पकडे जाने के डर से लाश को खुर्द बुर्द करने की नीयत से उसकी लाश को खेतों में कुंए में फेंक दिया। जिस बारे थाना सीवन में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस द्वारा हर पहलू से की गई जांच दौरान आरोपी को काबू किया गया। मामले की तह तक जाने, वारदात में प्रयुक्त हथियार की बरामदगी के लिए तथा अन्य व्यापक पूछताछ के लिए आरोपी निर्मल सिंह का रविवार को माननीय न्यायालय से 2 दिन पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

यह भी पढ़ें :  Bharatiya Prajapati Heroes Organization : 28 मई को गन्नौर में मनाया जाएगा बीपीएचओ का 10वां स्थापना दिवस

यह भी पढ़ें : Twentieth Shri Shyam Vandana Festival : बीसवां श्री श्याम वंदना महोत्सव; धूमधाम से हुआ आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE