Bharatiya Prajapati Heroes Organization : 28 मई को गन्नौर में मनाया जाएगा बीपीएचओ का 10वां स्थापना दिवस

0
196
भारतीय प्रजापति हीरोज आगेर्नाईजेशन (रजि.)
भारतीय प्रजापति हीरोज आगेर्नाईजेशन (रजि.)

Aaj Samaj (आज समाज),Bharatiya Prajapati Heroes Organization, नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ : पिछले 9 वर्षो से समाज की भलाई एवं उत्थान की दिशा में सराहनीय भूमिका निभा रहे भारतीय प्रजापति हीरोज आगेर्नाईजेशन (रजि.) बीपीएचओ का 10वां स्थापना दिवस 28 मई को सुबह 10 बजे सोनीपत के गन्नौर स्थित प्रजापति धर्मशाला में आयोजित किया जाएगा।

इस कार्यक्रम में बीपीएचओ के राष्ट्रीय व प्रदेश पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता पहुंचेंगे। उपरोक्त जानकारी देते हुए बीपीएचओ के महेंद्रगढ़ जिला अध्यक्ष तेजपाल प्रजापति मालड़ा ने बताया कि कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि हरियाणा विधानसभा डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा एवं अति विशिष्ट अतिथि बीपीएचओ संस्थापक सत्यनारायण प्रजापति, बीपीएचओ राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश सरोहा प्रजापति, कुरूक्षेत्र प्रजापति धर्मशाला के प्रधान दर्शन लाडवा शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि बीपीएचओ पिछले 9 वर्षों से प्रजापति समाज के उत्थान एवं भलाई की दिशा में कार्य कर रहा है।

चाहे वो समाज के हितों की आवाज उठाना हो या समाज की प्रतिभाओं को सम्मानित कर उनका उत्साहवर्धन करना हो। बीपीएचओ ने समय-समय पर इस तरह के कार्यक्रम आयोजित कर समाज के प्रति अपनी सकारात्मक कार्यशैली प्रस्तुत की है। तेजपाल प्रजापति मालड़ा ने बताया कि बीपीएचओ के 10वें स्थापना दिवस समारोह के दौरान पिछले 9 वर्षों के कार्यों की समीक्षा की जाएगी तथा उन कार्यो में जो भी कमियां रही हैं, उन्हे दूर करते हुए भविष्य में और भी बेहतरीन तरीके से इस दिशा में कार्य करने की रूपरेखा तैयार की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Twentieth Shri Shyam Vandana Festival : बीसवां श्री श्याम वंदना महोत्सव; धूमधाम से हुआ आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE