MLA Bhavya Bishnoi : पानीपत में दो दिनों के प्रवास के दौरान आदमपुर के विधायक भव्य बिश्नोई पहुंचे जनसंवाद कार्यक्रम में

0
163
MLA Bhavya Bishnoi
MLA Bhavya Bishnoi
  • जन संवाद कार्यक्रम मुख्यमंत्री की अच्छी पहल : विधायक भव्य बिश्नोई
  • प्रदेश सरकार ने आम जन के जीवन को बनाया सरल
Aaj Samaj (आज समाज),MLA Bhavya Bishnoi ,पानीपत : आदमपुर के विधायक भव्य बिश्नोई ने बुधवार को पानीपत के विभिन्न वार्डों में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में शिरकत करते हुए कहा कि जनसंवाद कार्यक्रम मुख्यमंत्री की अच्छी पहल है। इन जनसंवाद कार्यक्रमों में आई शिकायतों को मुख्यमंत्री कार्यालय भेजा जाएगा और पोर्टल पर अपलोड किया जाएगा। इन सभी शिकायतों का समाधान भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिस सकारात्मक सोच के साथ यह जन संवाद कार्यक्रम आयोजित किए हैं यह उनकी अच्छी पहल है और इसके सकारात्मक परिणाम आएंगे।

मुख्यमंत्री ने ऐतिहासिक फैसले लेते हुए प्रदेश को नई दिशा दी है

भव्य बिश्नोई ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अंत्योदय की भावना से अंतिम व्यक्ति तक जन-जन तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम किया है। विगत 9 वर्षों में मुख्यमंत्री ने ऐतिहासिक फैसले लेते हुए प्रदेश को नई दिशा दी है। प्रभावी तरीके से समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अंत्योदय परिवारों का उत्थान करने के लिए अभी हाल ही में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मुख्यमंत्री अंत्योदय दुग्ध उत्पादन सहकारिता प्रोत्साहन योजना, श्रद्घालुओं को निशुल्क तीर्थ यात्रा योजना, हरियाणा अंत्योदय परिवार परिवहन योजना और सामाजिक सुरक्षा पेंशन को 2750 रुपए से बढ़ाकर 3 हजार रुपए करने के साथ-साथ पीएमजन आरोग्य, आयुष्मान व चिरायु योजना में 14 लाख नए अंत्योदय परिवार शामिल करने का एक ऐतिहासिक निर्णय लिया है।

पानीपत की भूमि से भावनात्मक रिश्ता

आदमपुर के विधायक भव्य बिश्नोई ने कहा कि पानीपत की ऐतिहासिक भूमि से उनका भावनात्मक रिश्ता रहा है। उन्होंने अपने दादा और पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भजनलाल को याद करते हुए कहा कि उनका पानीपत के लोगों से विशेष लगाव था और वह सभी को साथ लेकर चलेंगे। जन संवाद कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ अर्चना गुप्ता, मेयर अवनीत कौर ने भी उपस्थित लोगों को संबोधित किया। इस मौके पर निगम आयुक्त राहुल नरवाल, पानीपत शहरी विधायक के सुपुत्र राहुल विज,पार्षद रविंद्र भाटिया,चंचल डावर,रविंद्र नागपाल,सुमन छाबड़ा,लोकेश नागरू सहित योगेन्द्रनाथ मल्होत्रा, दीपक छाबड़ा, मंजू गुप्ता डॉक्टर सोहनलाल, भूपेन्द्र पनिहार, ब्रह्मानंद खंदरा, सरोज मलिक जगतार सिंह संदीप मेहरा इत्यादि उपस्थित रहे।
SHARE