Press Club ने मीडिया कर्मियों के कल्याण के लिए चलाई योजनाओं के लिए मुख्यमंत्री का जताया आभार

0
228
प्रैस कल्ब ने मुख्यमंत्री को दिया मांग पत्र
प्रैस कल्ब ने मुख्यमंत्री को दिया मांग पत्र
  • प्रैस कल्ब ने मुख्यमंत्री को दिया मांग पत्र

Aaj Samaj, (आज समाज),Press Club,प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :
प्रैस कल्ब यमुनानगर के दर्जनों मीडिया कर्मी मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिले, उन्होंने हरियाणा प्रदेश में पत्रकारों के हितों में चलाई जा रही योजनाओं के लिए उनका आभार प्रकट किया।

पत्रकारों व उनके परिवारों को दी अनेक सुविधाएं

प्रैस कल्ब के पदाधिकारियों ने वीरवार को भाजपा कार्यालय में जाकर मुख्यमंत्री का पत्रकारों के हित में बनाई गई योजनाओं के लिए आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि पैंशन में बढौतरी करके उन्होंने हरियाणा प्रदेश के पत्रकारों का मान-सम्मान बढ़ाया है, इतना ही नही मुख्यमंत्री ने कर्मचारियों के डीए के अनुसार पैंशन में वृद्घि करने की भी घोषणा की है। इसके साथ-साथ प्रैस कल्ब के सदस्यों ने मुख्यमंत्री को मांग पत्र भी प्रस्तुत किया जिसमें पत्रकारों व उनके परिवारों को मुफ्त चिकित्सा सुविधा प्रदान करने बारे, चण्डीगढ की तर्ज पर जिले में भवन उपलब्ध करवाने बारे, यमुनानगर के पत्रकारों के मिल्क माजरा टोल प्लाजा पर फ्री सुविधा उपलब्ध करवाने का अनुरोध किया ताकि जिले के पत्रकार सम्बंधित क्षेत्र में जाकर कवरेज कर सकें।

उन्होंने अपने मांग पत्र में पत्रकारों को वर्ष में एक बार विभिन्न राज्यों का भ्रमण करवाने बारे, कोविड के कारण मान्यता प्राप्त पत्रकारों की रेलवे यात्रा की सुविधा बहाल करवाने के लिए तथा एचएसवीपी में वकीलों की तर्ज पर पत्रकारों को रियाहती दर पर प्लाट उपलब्ध करवाने की मांग की गई है।

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर प्रधान प्रभजीत सिंह लक्की,हरीश कोहली, प्रदीप शर्मा, राकेश भारतीय, मोहित विज, सुमित ऑबराय, सतीश धीमान, नरेन्द्र बक्शी, राहुल सहजवानी, संदीप शर्मा, गुरदयाल सिंह निमर, चंद्रशेखर भाटिया, राकेश जौली, अंशु अरोड़ा, तिलक भारद्वाज, अजय खुराना, रामरत्न, सुनील गुर्जर व परवेज खान उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal 11 May 2023 : आज बरसेगी इन 4 राशियों पर गणपति की कृपा, जानें अपन दैनिक राशिफल

यह भी पढ़ें : Dharna At Delhi Jantar Mantar: खली करवाना चाहता है व्यापारियों का व्यापार बंद : सुमिता सिंह

Connect With  Us: Twitter Facebook

SHARE