PM Modi Karnataka Visit Update: प्रधानमंत्री ने आज फिर बेंगलुरु में निकाला 10 किमी का रोड शो

0
224
PM Modi Karnataka Visit Update
बेंगलुरु में आज भी रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री पर फूल बरसाते लोग।

Aaj Samaj (आज समाज), PM Modi Karnataka Visit Update, बेंगलुरु: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दूसरे दिन बेंगलुरु में रोड शो निकाला और कल की तरह आज भी लोगों ने उनपर फूल बरसाए। इस दौरान, पीएम सड़क के दोनों तरफ इकट्ठा भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन करते नजर आए। भाजपा के सूत्रों के मुताबिक, बेंगलुरु दक्षिण के सोमेश्वर भवन आरबीआई ग्राउंड से मल्लेश्वरम के सांके टैंक तक का यह 10 किलोमीटर लंबा रोड शो लगभग तीन घंटे में पूरा हुआ। कल पीएम ने बेंगलुरु में 26 किलोमीटर लंबा रोड शो किया था। बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव 10 मई को मतदान होना है।

अब शिवमोगा ग्रामीण व बेंगलुरु सेंट्रल में रैली

पीएम मोदी रोड शो के बाद शिवमोगा ग्रामीण और बेंगलुरु सेंट्रल में चुनावी रैली करेंगे। दिन के अंत में पीएम शाम सात बजे नंजनगुड़ के श्री श्रीकंटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा-दर्शन करेंगे और चुनाव प्रचार का समापन करेंगे। भाजपा सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री का आज रोड शो दक्षिण और मध्य बेंगलुरु के कई हिस्सों में लगभग दर्जन भर विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरा। रोड शो में बेंगलुरु दक्षिण के सांसद तेजस्वी सूर्या और बेंगलुरु मध्य के सांसद पी सी मोहन भी प्रधानमंत्री के साथ थे। प्रधानमंत्री ने आज के रोड शो का एक वीडियो भी साझा किया जिसमें कि मोदी पीले और नारंगी फूलों से लदी गाड़ी पर लोगों का अभिवादन कर रहे है। वहीं सड़क के किनारे लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ नजर आ रहा है।

कई जगहों पर ‘त्योहार सरीखा नजारा’

सूत्रों के मुताबिक, रोड शो में कई जगहों पर ‘त्योहार सरीखा नजारा’ था और भीड़ में मौजूद कई लोग ‘मोदी, मोदी’, ‘जय बजरंगबली’ व ‘भारत माता की जय’ जैसे नारे लगा रहे थे। उन्होंने बताया कि कई जगहों पर लोगों ने ढोल-नगाड़ों की आवाज के बीच धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे प्रधानमंत्री के काफिले पर फूल बरसाए। सूत्रों के अनुसार, मोदी ने भी अपने वाहन पर पड़े फूल उठाकर लोगों पर बरसाए।

कांग्रेस के कुकर्मों की वजह से देश पिछड़ा

पीएम ने शनिवार को बादामी में जनसभा की थी, जिसमें उन्होंने भ्रष्टाचार को कांग्रेस की पुरानी आदत बताया और कहा कि बीजेपी इनकी इसी बीमारी का परमानेंट इलाज करने आई है। प्रधानमंत्री ने जनता का समर्थन मांगते हुए कहा कि कर्नाटक का ये चुनाव हमारे कैंडिडेट नहीं बल्कि बीजेपी के लिए कर्नाटक की जनता लड़ रही है। इनके यानी कांग्रेस के पास पता नहीं कौन सा पंजा है जो एक रुपए में से 85 पैसे खा जाता है? कांग्रेस के इन्हीं कुकर्मों के कारण हमारा देश इतने दशकों तक पिछड़ा बना रहा।

यह भी पढ़ें : Manipur Violence Update: मैतेई समुदाय को एसटी में शामिल करने के हाईकोर्ट के निर्देश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची बीजेपी

यह भी पढ़ें : Wrestlers WFI Update: पहलवानों के समर्थन में आज जंतर-मंतर पर खाप महापंचायत, देशभर से पहुंच रही खापें

यह भी पढ़ें : Western Disturbances Impact: एक सप्ताह में 3 पश्चिमी विक्षोभ, 20 साल में यह दुर्लभ घटना

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE