HomeहरियाणाकैथलPeople's Education Rights Forum: मजदूरों को अब रोजगार के साथ शिक्षा बचाने...

People’s Education Rights Forum: मजदूरों को अब रोजगार के साथ शिक्षा बचाने की लड़ाई भी करनी होगी तेज : सीटू

Aaj Samaj, (आज समाज),People’s Education Rights Forum,मनोज वर्मा,कैथल:
शिक्षा की जिम्मेदारी से सरकार द्वारा पल्ला झाडने पर आम जनता व वंचित वर्ग के बच्चों को खामियाजा उठाना पड़ता हैं। यह बात आज जन शिक्षा अधिकार मंच के पड़ाव कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मजदूरों के संगठन सीटू के नेता नरेश रोहेड़ा व सर्व कर्मचारी संघ के जिला कैथल प्रधान शिवचरण ने की।

शिक्षा बचाने के मसले को जोर शोर से उठाया जायेगा

उन्होंने कहा कि मजदूरों को अब रोजगार के साथ शिक्षा बचाने की लड़ाई भी तेज करनी होगी। एक मई को जवाहर पार्क कैथल में मनाये जाने वाले मजदूर दिवस के कार्यक्रम में मजदूरों के मुद्दों के साथ साथ शिक्षा बचाने के मसले को जोर शोर से उठाया जायेगा। कैथल के इलावा मजदूर दिवस के कार्यक्रम कलायत व चीका में भी दोनों संगठनों द्वारा मनाये जायेंगे। आज जन शिक्षा अधिकार मंच का धरना 214वें दिन में पहुँच गया। आज के धरने की अध्यक्षता शमशेर तितरम ने की। इस अवसर पर गांव सोंगल के बहुत से लोग धरने पर पहुंचे।

उन्होंने बताया की गाँवो में आने जाने के सरकारी वाहनों कि बहुत कमी है। हर रोज चोरियां हों रही हैं, स्कूल से आगे की पढ़ाई के लिए भारी दिक्कत है, जनता के लिए सुविधाएं कम हो रही हैं, लोगो की परेशानी लगातार बढ़ रही है, सरकार नाम की चीज कहीं दिखाई नहीं दे रही है। आज के पड़ाव में किसान, मजदूर , छात्र , नौजवान इत्यादि भी पहुंचे ओर धरने को सफल बनाया।

यह भी पढ़ें: Police Raided The Hotel: अवैध रूप से शराब परोसने पर पुलिस ने एक होटल पर मारी रेड

यह भी पढ़ें : Suraj School Balana में हुआ आर्य समाज पर व्याख्यान का आयोजन

यह भी पढ़ें : ATM Card से रूपए निकलवाने आई महिला का कार्ड बदलकर खाते से हजारों रूपए उड़ाए

Connect With  Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular