Pathaan Trailer Date: दीपिका-शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर की रिलीज से उठा पर्दा, इन दिन दिखेगी झलक

0
642
Pathaan Trailer Date
दीपिका-शाहरुख की फिल्म 'पठान' के ट्रेलर की रिलीज से उठा पर्दा, इन दिन दिखेगी झलक

आज समाज डिजिटल, मुंबई,(Pathaan Trailer Date): बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। बता दें कि इस फिल्म के पहले गाने ‘बेशरम रंग’ के सामने आने के बाद से ही लोग इसके ट्रेलर को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सालों बाद ‘पठान’ दीपिका-शाह रुख की जोड़ी पर्दे पर दर्शकों का एंटरटेनमेंट करेगी। चार साल बाद सिनेमाघरों में लौट रहे शाहरुख खान इस फिल्म में अलग अवतार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें –Besharam Rang Controversy: शाहरुख व दीपिका की फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ में बदलाव के निर्देश

तीन अलग-अलग भाषाओं में इस दिन सामने आएगा ट्रेलर

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर की गई एक पोस्ट के अनुसार पठान का ट्रेलर आगामी 10 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। सबसे खास बात यह है कि इसे एक नहीं बल्कि तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु के फैंस भी किंग खान के पठान के ट्रेलर का आनंद ले सकेंगे।

यह भी पढ़ें –Actress Urfi Javed : टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद को दी जान से मारने की धमकी

फैंस खासे उत्साहित

पठान के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आने के बाद उनके फैंस खासे उत्साहित दिख रहे हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्रेलर में शाहरुख और जॉन अब्राहम के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

‘बेशरम रंग’ आते ही मचा बवाल

बता दें कि पठान फिल्म का जैसे ही पहला गाना ‘बेशरम रंग’ दर्शकों के सामने आया सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। बता दें कि इस गाने में दीपिका द्वारा पहनी गई भगवा रंग की मोनिकिनी चर्चा का विषय बन गई और मध्य प्रदेश से लेकर इंदौर और महाराष्ट्र तक शाह रुख खान की फिल्म और गाने का विरोध हुआ। सेंसर बोर्ड की तरफ से भी मेकर्स को गाने और फिल्म के सीन्स में बदलाव करके गुरुवार तक सीबीएफसी के सामने प्रेजेंट करना है।

गणतंत्र दिवस पर फिल्म सिनेमाघरों में होगी रिलीज

गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में पहली बार जॉन अब्राहम विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। शाह रुख खान और जॉन अब्राहम के बीच फिल्म में जबरदस्त एक्शन दर्शकों को देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि पहली बार जॉन अब्राहम, शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण का ट्रायो देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें – Rani Chatterjee Vs Poonam Dubey: पूनम का बिकिनी अवतार देख चिढ़ी रानी, साड़ी में पोज देकर दिया जवाब

Connect With Us: Twitter Facebook 

 

SHARE