WFI President and MP Brijbhushan Sharan Singh : महिला पहलवान खिलाड़ियों की आवाज को दबाना चाहती है भाजपा सरकार : ओमवीर सिंह पंवार

0
150
Panipat News/WFI President and MP Brijbhushan Sharan Singh
Panipat News/WFI President and MP Brijbhushan Sharan Singh

Aaj Samaj (आज समाज),WFI President and MP Brijbhushan Sharan Singh, पानीपत: डब्ल्यू एफ आई अध्यक्ष और सांसद बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार करने को लेकर महिला पहलवान दिल्ली जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। शनिवार को इस धरने का 7वां दिन है। आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता व समाजसेवी ओमवीर सिंह पंवार अपने साथियों सहित धरनास्थल दिल्ली जंतर मंतर पर पहुचकर अपना सर्मथन धरने बैठी महिला पहलवान खिलाड़ियों को दिया खिलाड़ियों से बात कर उन्होंने कहा कि पहलवानों का आरोप है कि दिल्ली पुलिस उन्हें परेशान कर रही है।

 

मोदी सरकार उनकी बात अनसुना कर रही है

रात में खाना खाते समय उनकी बिजली काट दी गई। पानी के टैंकरों को भी ले गए व पब्लिक टॉयलेट वहां से उठा लिया गया है। क्या यह सही है पंवार ने कहा ऐसा पहली बार हो रहा है जो अंतर्राष्ट्रीय पटल पर देश का नाम रोशन करने वाली महिला पहलवान खिलाड़ियों को न्याय मांगने को लेकर धरने पर बैठना पड़ रहा और भाजपा की मोदी सरकार उनकी बात अनसुना कर रही है जब मोदी सबसे मन बात करते है कांग्रेस नेता ने कहा कि रेसलर पहलवानों का आरोप है कि दिल्ली पुलिस के द्वारा भी उनको धमकाया जा रहा है। जब उन्होंने इस बारे में एसीपी से फोन पर बात की तो उन्होंने कहा कि अब ऐसा ही होगा। साथ ही कहा की यहां से धरना उठा लें।

 

यह देश के मान सम्मान की बात है

पुलिस ने घटनास्थल के चारो ओर बेरिकेट लगाकर खिलाड़ियों को नजरबंद कर दिया है तथा किसी भी मीडिया कर्मी को खिलाड़ियों से मिलने नहीं दिया जा रहा। ओमवीर सिंह पंवार ने धरने बैठी महिला पहलवान खिलाड़ियों को समर्थन देते हुए कहा कि पहलवान अपने कठिन परिश्रम के बलबूते पर देश के लिए मैडल जीत कर विदेशों में भारतीय तिरंगे को लहराने वाले इन खिलाड़ियों को न्याय और सम्मान देना हर देशवासी और सरकार का कर्तव्य है। खिलाड़ियों को पूर्ण सर्मथन देते भाजपा की मोदी सरकार चेताया कि खिलाड़ियों की आवाज को इस तरह से दबाया व कुचला जाएगा तो कौन खेलेगा, मेरी केंद्र सरकार से मांग है जो महिला खिलाड़ी सारे आम जिनपर आरोप लगा रही है ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने आमजन मानस से आवाहन करते हुये कहा कि अपने खिलाड़ी भाइयों और बहनों का साथ दें यह देश के मान सम्मान की बात है।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें : Operation Kaveri Today Update: सूडान से 135 भारतीयों का 10वां जत्था सुरक्षित निकाला, 72 घंटे के लिए बढ़ा संघर्षविराम

यह भी पढ़ें : Manipur में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम स्थल फूंका, इलाके में तनाव, धारा 144 लागू, इंटरनेट भी बंद

Connect With Us: Twitter Facebook

 

 

 

 

SHARE