आईबी पीजी कॉलेज पानीपत के दो विद्यार्थियों का 2.2 लाख सालाना के भत्ते पर गांधी फ़ेलोशिप में चयन हुआ

0
279
Panipat News/Two students of IB PG College Panipat got selected in Gandhi Fellowship at an allowance of 2.2 lakhs per annum
Panipat News/Two students of IB PG College Panipat got selected in Gandhi Fellowship at an allowance of 2.2 lakhs per annum
आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। जीटी रोड स्थित आईबी पीजी कॉलेज पानीपत के दो विद्यार्थियों का 2.2 लाख सालाना के भत्ते पर गांधी फ़ेलोशिप में चयन हुआ। इस प्रक्रिया में विद्यार्थियों का एप्टीट्यूड टेस्ट और साक्षात्कार के माध्यम से चयन किया गया।इस अवसर पर प्राचार्य डॉ अजय कुमार गर्ग ने कहा कि विद्यार्थियों का कौशल विकास सीखने की तरफ रुझान और प्लेसमेंट ड्राइव्स में उनके प्रदर्शन हमारा उत्साहवर्धन करता है।

विद्यार्थियों को रोजगार से जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध

हम अपने विद्यार्थियों को रोजगार से जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इसके लिए हमारी टीम अथक प्रयास कर रही है। इसी कार्यक्रम में महाविद्यालय के कैरियर गाइडेंस एवं प्लेसमेंट सेल और मेधा फॉउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में विभिन प्रकार के गैर -शैक्षणिक गतिविधियों के माध्यम से विद्यार्थियों को इंडस्ट्री और रोजगार के मांग के अनुरूप तैयार किया जा रहा है। विगत दिनों विद्यार्थियों को उत्कर्ष बैंक, पैंटालून, बजाज कैपिटल और असेंचर जैसी बड़ी कंपनियों के साथ रोजगार के अवसर प्रदान किये गए।

विद्यार्थियों का चयन होना अपने आप में ही एक बहुत बड़ी उपलब्धि

कैरियर गाइडेंस एवं प्लेसमेंट सेल की संयोजिका डॉ. अर्पणा गर्ग ने छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारे विद्यार्थियों में 21सवीं सदी के कौशल सीखने की ललक और प्रतिबद्धता ही उन्हें सफलता की तरफ़ ले जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि गांधी फेलोशिप में हमारे विद्यार्थियों का चयन होना अपने आप में ही एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। इस मौके पर मेधा फाउंडेशन से क्षेत्रीय प्रबंधक पीयूष गुप्ता एवं टीम, डॉ सुनित शर्मा और प्लेसमेंट सेल के सदस्यों प्रो. पवन, प्रो. अजयपाल डॉ. शर्मिला, प्रो. निशा, प्रो. रुचिका ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें :पर्दा प्रथा की बेड़ियां तोड़ हरियाणा की पहली महिला सरपंच बनी थीं धनपति

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE