समालखा में चुलकाना रोड पर गोली चला जानलेवा हमले के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

0
373
Panipat News/One accused arrested in case of fatal attack on Chulkana road in Samalkha
Panipat News/One accused arrested in case of fatal attack on Chulkana road in Samalkha
  • वारदात में प्रयोग किया अवैध देसी पिस्तौल बरामद
आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। समालखा में चुलकाना रोड पर शिव कॉलोनी निवासी अंकित पर गत वीरवार को गोली चला जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को मंगलवार सायं समालखा चौकी पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान समुंद्र उर्फ माती पुत्र कृष्ण निवासी चुलकाना के रूप में हुई। समालखा चौकी में अंकित पुत्र आजाद सिंह निवासी शिव कॉलोनी समालखा ने शिकायत देकर बताया था वह 2 नवम्बर को अपने साथी रोहित के साथ बाइक पर सवार होकर चुलकाना रोड पर सामान लेने के लिए जा रहा था। बाइक को रोहित चला रहा था वह पीछे बैठा हुआ था।

मजा चखाने की धमकी देते हुए जान से मारने की नियत से पिस्तौल से गोली चला दी

रेलवे स्टेशन के नजदीक पहुंचे तो सामने से आ रही एक बाइक के साथ उनकी बाइक टकरा गई। बाइक पर दो युवक सवार थे। इसका विरोध किया तो बाइक पर पीछे बैठे युवक ने मजा चखाने की धमकी देते हुए जान से मारने की नियत से उसके उपर पिस्तौल से गोली चला दी। गोली उसके बाए हाथ में लगी। आरोपी बाइक को वही छोड़कर स्टेशन की तरफ भाग गए। अंकित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले की धाराओं सहित आर्म्स एक्ट के तहत थाना समालखा में मुकदमा दर्ज कर समालखा चौकी पुलिस की टीम ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

मौके पर दबिश दे आरोपी को काबू करने में कामयाबी हासिल की

समालखा चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर महाबीर सिंह ने बताया कि उनकी टीम विभिन्न पहलुओं पर जांच करते हुए आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के लिए प्रयासरत थी। मंगलवार सायं टीम को गुप्त सूचना मिली कि वारदात को अंजाम देने वाला एक आरोपी गांव चुलकाना में अड्डे के पास घूम रहा है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश दे आरोपी को काबू करने में कामयाबी हासिल की। आरोपी की पहचान समुंद्र उर्फ माती पुत्र कृष्ण निवासी चुलकाना के रूप में हुई।
पूछताछ में आरोपी समुंद्र ने अपने एक अन्य साथी के मिलकर वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

फरार चल रहे इसके साथी आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा

आरोपी समुंद्र से पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर रेलवे स्टेशन की ओर से चुलकाना रोड पर जा रहा था। बाइक उसका साथी चला रहा था वह पीछे बैठा था। सामने से आ रही एक बाइक के साथ उनकी बाइक की थोड़ी की टक्कर हो गई। बाइक पर दो युवक सवार थे। युवकों के साथ कहासुनी होने पर साथी आरोपी के कहते ही उसने पिस्तौल से गोली मार दी और दोनों मौके से फरार हो गए थे। सब इंस्पेक्टर महाबीर सिंह ने बताया कि गहनता से पूछताछ करने के साथ ही आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग किया अवैध देसी पिस्तौल बरामद कर पुलिस टीम ने आरोपी समुंद्र को आज न्यायालय में पेश किया जहाँ से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। वारदात में संलिप्त फरार चल रहे इसके साथी आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
SHARE