Hath Se Hath Jodo Abhiyan : वर्तमान सरकार से प्रदेश का हर वर्ग परेशान : सचिन कुंडू

0
194
Panipat News/Hath Se Hath Jodo Abhiyan
Panipat News/Hath Se Hath Jodo Abhiyan
Aaj Samaj (आज समाज),Hath Se Hath Jodo Abhiyan,पानीपत: कांग्रेस का ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान हरियाणा के कोने कोने तक पहुँच रहा है, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रदेश प्रधान उदयभान और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं और कांग्रेस सरकार बनने पर जिन जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू किया जाएगा उसकी जानकारी दे  रहे हैं। युथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन कुंडू हल्का पानीपत ग्रामीण में मोर्चा संभाले हुए हैं, वे लगातार जनता के जनसंवाद स्थापित कर रहे हैं आज इसी क्रम में पानीपत ग्रामीण के गाँव बिंझौल में उन्होंने जनसंवाद कार्यक्रम किया और बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई समेत जनता से जुड़े तमाम मुद्दों को उठाया।

रेलमंत्री को तत्काल प्रभाव से इस्तीफ़ा देना चाहिए

सचिन कुंडू ने गांव बिंझौल में ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान के तहत जनता को संबोधित किया और अपनी बात रखने से पहले उन्होंने ओडिशा के बालासोर में हुई रेल दुर्घटना में जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि दी और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने कहा सरकार इस रेल दुर्घटना की जाँच करा कर जिम्मेदारी तय कर उसके खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए और रेलमंत्री को तत्काल प्रभाव से इस्तीफ़ा देना चाहिए। सचिन कुंडू ने अपने संबोधन मे महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार, परीक्षाओं में धांधली समेत तमाम मुद्दों को उठाया और कहा आज प्रदेश का हर वर्ग छात्र-नौजवान, किसान, महिलाएं सभी परेशान हैं लेकिन बीजेपी-जेजेपी की निक्कमी सरकार को जनता तभी याद आती है जब उसे वोट लेना होता है।

हर क्षेत्र में सुविधाएं प्रदान करेंगे

सचिन कुंडू का कहना है कि कांग्रेस ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान के तहत 2024 में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनने पर हम समाज के सभी वर्गों के लोगों को शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, कृषि, उद्योग, आपदा प्रबंधन और क्षेत्र में सुविधाएं प्रदान करेंगे। इस मौके पर पूर्व हल्का प्रधान दीपक खटकड़, सतपाल रोड़, बिजेंद्र पुनिया,युवा जिलाध्यक्ष मोहित बिंझौल, युवा हल्का प्रधान तेजेन्द्र चंदौली, मास्टर प्यारा सिंह, पूर्व सरपंच चरण सिंह, पूर्व सरपंच रविंद्र, तेजबीर, डॉक्टर जगदीश, राजेश, राजेन्द्र, नरसिंह, प्रवेश, दयानंद, पुष्पेंद्र, संदीप बुडशाम व समेत ग्रामवासी मौजूद रहे।
SHARE