Harsh Firing Accused Arrested : हर्ष फायरिंग के आरोपी को यूपी से गिरफ्तार कर लाई पानीपत पुलिस

0
155
Panipat News/Harsh firing accused arrested
Panipat News/Harsh firing accused arrested
Aaj Samaj (आज समाज),Harsh firing accused arrested, पानीपत : थाना औद्योगिक सेक्टर 29 क्षेत्र के अंतर्गत गांव डाडौला में दो साल पहले शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करने वाले आरोपी को बीती देर सायं थाना औद्योगिक सेक्टर 29 पुलिस ने यूपी के सहारनपुर जिला के गांव शीतला खेड़ा से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान सिद्धार्थ पुत्र बीर सिंह निवासी शीतला खेड़ा सहारनपुर यूपी के रूप में हुई।

23 फरवरी 2023 को सहारनपुर में मुकदमा दर्ज करवाया गया था

थाना औद्योगिक सेक्टर 29 प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश ने बताया कि गत दिनों यूपी के सहारनपुर जिला के पुलिस अधीक्षक द्वारा सोशल मीडिया पर वारयरल हर्ष फायरिंग की एक विडियो के संबंध में पानीपत पुलिस अधीक्षक को पत्राचार कर कार्रवाई करने के लिए अनुशंसा की थी। जिसमें बताया गया था कि वीडियों वायरल के संबंध में एक युवक द्वारा 23 फरवरी 2023 को सहारनपुर में मुकदमा दर्ज करवाया गया था। सहारनपुर पुलिस ने मामलें की जांच की तो जांच पड़ताल में वीडियों 16 जून 2021 को पानीपत के गांव डाडौला निवासी अमित पुत्र तेजपाल की शादी समारोह का पाया गया।

सिद्धार्थ ने अरूण के जीजा नरेश की लाइसेंसी पिस्टल से हर्ष फायरिंग की

शादी समारोह में यूपी के सहारनपुर जिला के गांव जैनपुर निवासी सिद्धार्थ पुत्र बीर सिंह पिस्टल से फायर कर रहा है। उक्त लाइसेंसी पिस्टल नरेश पुत्र लीलू राम निवासी डाडौला का है। नरेश रिश्ते में सिद्धार्थ के दोस्त अरुण का जीजा है। वीडियो में दर्शाए गए बैकग्राउंड को मौके पर जाकर पुलिस टीम द्वारा मिलान किया गया। गांव डाडौला निवासी अमित व नरेश चचेरे भाई है। जून 2021 में अमित की शादी में नरेश का साला अरुण अपने दोस्त सिद्धार्थ निवासी जैनपुर सहारनपुर यूपी को भी अपने साथ शादी समारोह में गांव डाडौला में लेकर आया था। शादी समारोह में सिद्धार्थ ने अरूण के जीजा नरेश की लाइसेंसी पिस्टल से हर्ष फायरिंग की।

आरोपी सिद्धार्थ को बुधवार को न्यायालय में पेश किया

थाना औद्योगिक सेक्टर 29 पुलिस ने प्रारंम्भिक जांच उपरांत थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में आरोपी नरेश निवासी डाडौला व सिद्धार्थ निवासी जैनपुर सहारनपुर यूपी के खिलाफ हर्ष फायरिंग का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। इंस्पेक्टर राकेश ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने नरेश की लाइसेंसी पिस्टल से शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करने व हर्ष फायरिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। गहनता से पूछताछ करने के बाद पुलिस टीम ने आरोपी सिद्धार्थ को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।
SHARE