Farewell Ceremony : एमकॉम द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह आयोजित

0
145
Panipat News/Farewell ceremony organized for M.Com second year students
Panipat News/Farewell ceremony organized for M.Com second year students

Aaj Samaj (आज समाज),Farewell Ceremony, पानीपत : आई.बी.स्नातकोत्तर महाविद्यालय में वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग द्वारा एम कॉम फाइनल ईयर के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस विदाई समारोह का शीर्षक दी फाइनल बैल बेश रखा गया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवलन तथा सरस्वती वंदना के साथ किया गया। प्राचार्य डॉ.अजय कुमार गर्ग ने कहा कि विदाई समारोह विद्यार्थियों के लिए एक भावुक पल होता है। उन्होंने यह भी कहा कि अब इन विद्यार्थियों को आगे भविष्य में आने वाली चुनौतियों का सामना करते हुए बुलंदियों को छूना है तथा अपने महाविद्यालय और अपने माता-पिता का नाम रोशन करना है।

 

 

Panipat News/Farewell ceremony organized for M.Com second year students
Panipat News/Farewell ceremony organized for M.Com second year students

 

 

विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की

महाविद्यालय की उप प्राचार्या डॉ. रंजना शर्मा ने भी इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई और विद्यार्थियों को आशीर्वाद दिया। वाणिज्य एवं प्रबंधन विभागाध्यक्ष डॉ.सुनित शर्मा ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी। विद्यार्थियों ने इस आयोजन में भिन्न-भिन्न गतिविधियों जैसे नृत्य, गायन आदि में भाग लेकर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। इसके साथ ही रैम्प वॉक, गेम्स आदि में भी विद्यार्थियों ने उत्साह से भाग लिया। इस आयोजन पर प्रो. अजय पाल, प्रो. माधवी व प्रो.ज्योति गहलोत ने विद्यार्थियों को बधाई दी। इस आयोजन में  निर्णायक मंडल की भूमिका प्रो. राजेश बाला, प्रो. रूहानी शर्मा व प्रो. विनीता ने निभाई।

 

विजेताओं को सम्मानित किया

इस विदाई समारोह में छात्र सचिन ने मिस्टर जेम और छात्रा आरती ने मिस जवेल का खिताब हासिल किया। इस दौरान विजेताओं को सम्मानित किया गया। विद्यार्थियों ने अपने महाविद्यालय की शिक्षण पद्धति, शिक्षकों के सहयोग एवं सभी सुविधाओं को दिल से सराहा। सभी टीचिंग एवं नॉन टीचिंग स्टाफ ने भी शिरकत करके इस कार्यक्रम की शोभा को बढ़ाया। मंच का संचालन प्रो.सोनिया विरमानी, प्रो.आकांक्षा शर्मा व उनके नेतृत्व में चार विद्यार्थियों द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में डॉ.पूनम मदान, डॉ. प्रवीण कुमार, प्रो. साक्षी, प्रो.करुणा, प्रो. रितिका, प्रो. निशा गुप्ता, प्रो. रीना, प्रो.रुचिका, प्रो. मनित, प्रो. पूजा, प्रो. सुखजिंदर सिंह, प्रो. जागृति, प्रो.निशा गोयल, प्रो.आंचल, प्रो हिमांशी, प्रो. शिखा, प्रो.मोहित मौजूद रहे।

SHARE