Aam Aadami Party : डा. सिताब सिंह सैनी व आशु सैनी अपने सैकड़ों समर्थकों सहित हुए आप में शामिल

0
192
Panipat News/Dr. Sitab Singh Saini and Ashu Saini joined AAP along with hundreds of their supporters
Panipat News/Dr. Sitab Singh Saini and Ashu Saini joined AAP along with hundreds of their supporters
Aaj Samaj (आज समाज),Aam Aadami Party,पानीपत: पानीपत के वार्ड 13 की एकता विहार कालोनी में गत सायं आयोजित कार्यक्रम में डा. सिताब सिंह सैनी और आशु सैनी अपने सैकडों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। आप के प्रदेशाध्यक्ष डा. सुशील गुप्ता ने दोनों को आप की टोपी पहनाकर पार्टी में शामिल किया। वहीं आप प्रदेशाध्यक्ष डा. सुशील गुप्ता का पानीपत में पहुंचने पर जिला अध्यक्ष राकेश चुघ सहित अन्य पदाधिकारियों ने स्वागत किया। डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी है और शिक्षा संस्थानों का अभाव है। महिलाओं पर अपराध प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।
  • आप के प्रदेशाध्यक्ष डा. सुशील गुप्ता ने पार्टी की टोपी पहनाकर किया शामिल
  • पानीपत में पहुंचने पर प्रदेशाध्यक्ष डा. सुशील गुप्ता का जिला अध्यक्ष राकेश चुघ ने किया स्वागत

मोदी सरकार डरी हुई सरकार

इन सभी मुद्दों को हल करने को लेकर राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को हरियाणा में आमंत्रित किया जा रहा है, ताकि अरविंद केजरीवाल हरियाणा में आए और कार्यकर्ताओं में नई उर्जा का संचार करे। वहीं डा. सुशील गुप्ता ने पहलवानों के मामले में कहा कि मोदी सरकार डरी हुई सरकार है। आज एक महीने से ऊपर हो गया देश के सर्वश्रेष्ठ पहलवान न्याय मांगने के लिए जंतर मंतर पर बैठे हैं। एक एफआईआर लिखवाने के लिए उन्हें सुप्रीम कोर्ट जान पड़ा। आज एक शांतिपूर्ण महिला पंचायत का आयोजन देश की उन चुनिंदा खिलाड़ियों ने किया जो विश्व में देश का नाम रोशन कर रहे हैं। मोदी को ऐसी क्या दिक्कत हो गई जो सरकार द्वारा पंजाब, हरियाणा और यूपी बॉर्डर पर महिलाओं को रोका जा रहा है। इससे ये पता लगता है कि इनके मन में महिलाओं के प्रति कितना सम्मान है।

समर्थकों के आप में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी

वहीं जिला प्रधान राकेश चुघ ने कहा कि डा. सिताब सैनी व आशु सैनी और इनके सैकड़ों समर्थकों के आप में शामिल
होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। राकेश चुघ ने कहा कि जिला में नए कार्यकर्ताओं को जोड़कर पार्टी संगठन को मजबूत किया जाएगा। इस अवसर पर करनाल लोकसभा अध्यक्ष दलविंद्र सिंह चीमा, लोकसभा सचिव प्रमोद गुप्ता, जिला अध्यक्ष राकेश चुघ, सुखबीर मलिक, पवन कोहली, दीपक बगा, संतोष शर्मा, मनमोहन सिंह, राजकुमार मुंडे, बाबु राम गोयल, नीलम प्रणामी, प्रितपाल खेड़ा, अनिल शर्मा, गौरव शर्मा व योगेश कौशिक आदि मौजूद रहे।
SHARE