Devendra Singh Kadian : बेटियां किसी भी क्षेत्र में बेटों से कम नहीं : देवेंद्र सिंह कादियान 

0
185
Panipat News/Devendra Singh Kadian
Panipat News/Devendra Singh Kadian

Aaj Samaj (आज समाज),Devendra Singh Kadian, पानीपत : चौधरी देवी लाल मेमोरियल कन्या पीजी महाविद्यालय सिवाह पानीपत के प्रधान देवेंद्र सिंह कादियान ने हरियाणा बोर्ड की 12वीं कक्षा में उत्तीर्ण हुई छात्राओं को बधाई दी। उनका कहना है कि लड़कों के मुकाबले लड़कियों का पास प्रतिशत 10. 68 प्रतिशत ज्यादा रहा है और तीनों संकायों में टॉप 3 में भी बेटियों का होना इस बात का प्रमाण है कि बेटियां किसी भी क्षेत्र में बेटों से कम नहीं है। इन होनहार बेटियों का स्वागत करता है पानीपत जिले का एकमात्र देवी लाल गर्ल्स कॉलेज सिवाह, जोकि नए बस स्टैंड के बिल्कुल साथ लगता है, छात्राओं के आने- जाने के लिए बस की सुविधा उपलब्ध ह।

 

कॉलेज में एडमिशन कमेटी गठित

विभिन्न खेलों की कोचिंग दिला कर छात्राओं को नेशनल और इंटरनेशनल स्तर पर खेलकर मेडल हासिल करते हैं, कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की विभिन्न प्रतियोगिताएं, कंपटीशन में भागीदारी करवाई जाती है, ग्रेजुएशन के साथ – साथ विभिन्न कोर्सों के माध्यम से स्किल डेवलपमेंट करा करके आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास किया जाता है। यह महाविद्यालय कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी से तथा यु.जी.सी. हरियाणा सरकार से स्थाई मान्यता प्राप्त है। महाविद्यालय में बीए और बीकॉम में दाखिला शीघ्र शुरू होने वाला है। महाविद्यालय की मैनेजमेंट जनरल सेक्रेटरी लाभ सिंह कादियान, ट्रेजरर सुदर्शन चुघ, समिति महासचिव जयप्रकाश कादियान आदि सभी नवागंतुक छात्राओं की शिक्षा तथा सुरक्षा के प्रति कटिबद्ध है। कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. सुमन लता ने जानकारी दी कि कॉलेज में एडमिशन कमेटी गठित कर दी गई है। छात्राएं आकर जानकारी प्राप्त कर सकती हैं।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें Delhi-NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने अचानक ली करवट, सुबह कई इलाकों में धूलभरी हवाएं चली, विजिबिलिटी भी कम

यह भी पढ़ें Pakistan Coal Mines Clash: पाकिस्तान के कोहाट जिले में खूनी संघर्ष, 16 लोगों की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE