ASP Mayank Mishra :एएसपी मयंक मिश्रा ने सीएलजी के सदस्यों के साथ की बैठक, लिए सुझाव

0
172
Panipat News/ASP Mayank Mishra held a meeting with CLG members
Panipat News/ASP Mayank Mishra held a meeting with CLG members
Aaj Samaj (आज समाज),ASP Mayank Mishra, पानीपत : पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत के निर्देशानुसार सहायक पुलिस अधीक्षक मयंक मिश्रा ने पुलिस व पब्लिक के बीच बेहतर तालमेल बनाए रखने, आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने और यातायात की समस्याओं को जानने व उनका निवारण करने को लेकर लघु सचिवालय के तृतीय तल पर स्थित पुलिस विभाग के कार्यालय में बुधवार को सीएलजी के सदस्यों के साथ बैठक की। सहायक पुलिस अधीक्षक मयंक मिश्रा ने बैठक में सर्वप्रथम पिछली बैठक के दौरान आए 6 सुझावों पर की गई पुलिस कार्यप्रणाली का अवलोकन कर सीएलजी के सदस्यों से इनका फीडबैक लिया गया। सदस्यों ने पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई की सराहना करते हुए संतुष्टि जाहिर की। पिछली बैठक के सभी सुझावों पर प्रभावी कार्रवाही हो चुकी है। उक्त सुझाव यातयात व कुछ स्थानों पर गश्त बढ़ाने के संबंध में थे।

सुझावों पर कार्य कर जल्द ही समाधान किया जाएगा

सीएलजी के सदस्यों द्वारा बुधवार को बैठक में 3 नए सुझाव रखे। जो बाजारों में सुबह 11 बजे से सायं 8 बजे तक थ्री व्हीलर व फोर व्हीलर की नो एंट्री करने, बस स्टेंड से गोहाना मोड़ तक जीटी रोड पर दोनों तरफ विभिन्न कटों पर ऑटो व ई रिक्शा के खड़े होने की वजह से जाम लगने व समालखा के गोल्डन पार्क में साय के समय नशा करने वालों पर अंकुश लगाने के संबंध में है। सहायक पुलिस अधीक्षक मयंक मिश्रा ने सभी को आश्वस्त किया कि पुलिस द्वारा उक्त सुझावों पर कार्य कर जल्द ही समाधान किया जाएगा।

आमजन से भी की पुलिस का सहयोग करने की अपील 

एएसपी मयंक मिश्रा ने कहा कि पुलिस और पब्लिक के बीच बेहतर समन्वय से ही एक बेहतर समाज की संरचना की जा सकती है। समाज में शांति एवं सुरक्षा का माहौल बनाए रखने के लिए पुलिस दिन रात कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस व पब्लिक के बीच बेहतर तालमेल बनाए रखने व आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने व अन्य पुलिस से संबंधित समस्याओं के निवारण के लिए इस प्रकार की बैठकों का समय-समय पर आयोजन किया जाएगा। एएसपी मयंक मिश्रा ने कानून एवं व्यवस्था को बेहतर बनाए रखने व अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए आमजन से भी पुलिस का सहयोग करने की अपील की। बैठक में सीएलजी कमेंटी से विकाश आहुजा, गौरव लीखा, सतीश वर्मा, रामनारायण, संजय वर्मा, सुभाष सैनी, निशांत सोनी, मोहित बजाज, रचित जग्गा, पंकज दुआ व सुरक्षा शाखा इंचार्ज एएसआई प्रमोद मौजूद रहे।
SHARE