Nothing Phone (2) BIS पर लिस्ट, जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशेंस

0
76
Nothing Phone Launching Date

आज समाज डिजिटल, Nothing Phone Launching Date : भारतीय बाजार में एक के बाद एक टेक कंपनियां नए नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। एपल, सैमसंग से लेकर चीन की श्योमी तक सभी ब्रांड में प्रतिस्पर्धा है। इसी बीच Carl Pei की कंपनी भी भारतीय बाजार में धीरे धीरे आगे बढ़ रही है और कंपनी अपना Nothing Phone (2) को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है।

पहले भी इस फोन के लॉन्च को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। लेकिन अब इस स्मार्टफोन को भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट BIS पर देखा गया है। नथिंग का यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Phone (1) का अपग्रेड वर्जन होगा। फोन के कुछ फीचर्स भी लीक हुए हैं।

नथिंग का पिछला मॉडल इसमें मौजूद स्पेशन Glyph लाइटिंग की वजह से चर्चा में था। इस फोन के बैक पैनल मे दी गई लाइटिंग फोन आने पर या किसी नोटिफिकेशन पर ब्लिंक करती है। फोन मिड बजट में वायरलेस चार्जिंग समेत कई प्रीमियम फीचर्स के साथ आता है।

BIS पर Nothing Phone (2) को मॉडल नंबर AI065 के साथ लिस्ट किया गया है। ऐसा लग रहा है कि ब्रांड इस स्मार्टफोन को आने वाले कुछ सप्ताह में भारत में उतार सकता है। इस फोन के बारे में पहले आई लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1+ प्रोसेसर के साथ आ सकता है। टिप्स्टर सुंधांशू ने इस स्मार्टफोन की BIS लिस्टिंग के बारे में ट्विटर पर जानकारी शेयर की है।

Nothing Phone (2) के संभावित फीचर्स

Nothing का यह फोन AMOLED डिस्प्ले के साथ आपको मिल सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इस फोन का डिस्प्ले FHD+ रेजलूशन को सपोर्ट करेगा। इस फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। यह फोन Android 13 पर बेस्ड Nothing OS पर काम करेगा।

बता दें कि पहले आई लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Nothing Phone (2) में 12GB RAM और 256GB स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। यह फोन 5000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। हालांकि, फोन के अन्य फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आई है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पिछले मॉडल की तरह ही नथिंग का यह फोन भी Glyph लाइटिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

Nothing Phone (1) की तरह ही इस फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। ये दोनों कैमरे 50MP के हो सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा मिल सकता है। नथिंग का यह फोन अगली तिमाही में भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : अप्रैल में 15 दिन बैंकों का अवकाश, चेक कीजिए Bank Holidays List

ये भी पढ़ें : साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर सूर्या ने मुम्बई में खरीदा आलीशान अपार्टमेंट

ये भी पढ़ें : छात्रा ने 48 हजार रुपये की कीमत वाला iPhone 11 ऑनलाइन मंगवाया, डिब्बा खोला तो आंखें फटी रह गई…

ये भी पढ़ें : Apple जल्द लॉन्च करेगी OLED स्क्रीन वाला MacBook Air, जानिए क्या कुछ खास मिलेगा

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE