HomeNCR PulloutRPS Students Also Officers In Army आरपीएस के छात्र सेना में भी...

RPS Students Also Officers In Army आरपीएस के छात्र सेना में भी अधिकारी

RPS Students Also Officers In Army

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

आरपीएस के 2 छात्रों ने एनडीए की लिखित परीक्षा के बाद एसएसबी क्वालीफाई कर विद्यालय के साथ-साथ क्षेत्र का नाम भी रोशन किया है। छात्रों की इस उपलब्धि पर आरपीएस ग्रुप के फाउंडर डायरेक्टर डॉ. ओपी यादव, चेयरपर्सन पवित्रा राव, सीईओ मनीष राव ने हाल ही में एसएसबी क्वालीफाई कर लेफ्टिनेंट बने छात्र हितेश व भविष्य को बधाई देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना।

छात्रों ने बढ़ाया देश का गौरव RPS Students Also Officers In Army

इस मौके पर आरपीएस ग्रुप के फाउंडर डायरेक्ट डॉ. ओपी यादव ने कहा कि अब सेना में क्षेत्र के युवा अधिकारी बनकर देश का गौरव बढ़ाने के लिए आगे आ रहे हैं। पहले विद्यालय के छात्र आदित्य और अब छात्र हितेश व भविष्य ने एनडीए की एसएसबी को क्वालीफाई कर विद्यालय के साथ-साथ क्षेत्र का नाम भी रोशन किया है। ग्रुप की चेयरपर्सन डॉ. पवित्रा राव ने कहा कि आरपीएस लगातार अभिभावकों के विश्वास को कायम रखते हुए बच्चों को उनके लक्ष्य तक पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयासरत है । इसी का नतीजा है कि आरपीएस के छात्र -छात्राएं नीट व आईआईटी के साथ-साथ अब सेना में अधिकारी के पद पर पहुंच रहे हैं।

प्राचार्य ने की खुलकर तारीफ RPS Students Also Officers In Army

विद्यालय के प्राचार्य सुभाष यादव ने कहा कि आरपीएस ग्रुप अपने बच्चों को उनके लक्ष्य तक पहुंचाने के लिए कृत संकल्पित है। बच्चों को उनके लक्ष्य तक पहुंचाने के लिए उचित मंच प्रदान करता है। लोकडाउन के समय में भी बच्चों के भविष्य को देखते हुए उन्हें एसएसबी की तैयारी करवाने को लेकर उचित मंच प्रदान किया गया। उन्होंने बताया कि विद्यालय के छात्र हितेश व भविष्य ने एनडीए की एसएसबी को क्वालीफाई कर न केवल आरपीएस ग्रुप बल्कि क्षेत्र का नाम भी गौरवान्वित किया है। विद्यालय के दोनों छात्रों की इस उपलब्धि पर उप प्राचार्य रविन्द्र सिंह तंवर, दिनेश कुमार, डीन एलएन गौड़, विंग हैड जिले सिंह, ममता यादव, अनिता अहलावत सहित समस्त स्टाफ सदस्यों ने चयनित बच्चों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Also Read : Free Bone Test Camp हड्डियों के मुफ्त जांच कैंप में 250 मरीजों की जांच

Connect With Us:-  Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments