Homeराज्यपंजाबFree Bone Test Camp हड्डियों के मुफ्त जांच कैंप में 250 मरीजों...

Free Bone Test Camp हड्डियों के मुफ्त जांच कैंप में 250 मरीजों की जांच

Free Bone Test Camp

राज चौधरी, पठानकोट :

Free Bone Test Camp होलसेल केमिस्ट एसोसिएशन पठानकोट की ओर अध्यक्ष अजय सूद की अध्यक्षता में आज ढाकी रोड स्थित डाक्टर तरसेम मेडिकेयर अस्पताल में मुफ्त हड्डियों का जांच शिविर लगाया। (Free Bone Test Camp) मौके पर डाक्टर तरसेम सिंह ने लगभग 250 मरीजो का चेकअप किया तथा उन्हें दवा दी। प्रवक्ता दपिन्द्र अरोड़ा, रजनीश महाजन, प्रोजेक्ट चेयरमैन राजीव खोसला ने संयुक्त रूप में बताया कि शिविर के दौरान मरीजो का बीएमडी चैक भी निशुल्क किया गया, जिसकी बाजार में कीमत दो हजार से 25 सौ रुपए के करीब है।

Also Read : Night Curfew Before Christmas And New Year क्रिसमस और नए साल से पहले नाइट कर्फ्यू, चुनावी रैली पर कोई रोक नहीं

उन्होनें कहा कि एसो. का गठन ही समाज सेवा व व्यापारियो के हित के लिए किया गया है तथा एसोसिएशन इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए समय समय पर कार्यक्रम भी आयोजित कर रही है।

डाक्टर तरसेम सिंह ने होलसेल कैमिस्ट एसोसिएशन का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस दौरान मरीजो का चेकअप करने के साथ ही उन्हें दवा भी निशुल्क दी गई है जो कि बेहद अच्छा और बढ़िया प्रयास है।

इस मौके पर उनके गोवर्धन गोपाल, राजेश अरोड़ा, अश्विनी जंडियाल, जयदीप ठाकुर, राकेश महाजन, जीवन शर्मा, संजय सूद, दीपक कश्यप, राकेश गुप्ता, राकेश लट्टू, अरुण शर्मा, रोहित विज, विवेक मित्तल, सुदर्शन सैनी, महिन्द्र सिंह के अतिरिक्त अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments