HomeदेशShraddha Murder Case : आफताब का कल हो सकता है नार्को टेस्ट,...

Shraddha Murder Case : आफताब का कल हो सकता है नार्को टेस्ट, 2 साल पहले श्रद्धा ने शिकायत में बताया कि आफताब उसके टुकड़े कर सकता है

आज समाज डिजिटल, Shraddha Murder Case :  श्रद्धा वालकर मर्डर मामले में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का ‘नार्को टेस्ट’ कल 24 नवम्बर (Aftab Narco Test Date) को हो सकता है। इस दाैरान 28 वर्षीय आफताब को उसके भावनात्मक, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक स्वास्थ्य का पता लगाने के लिए कई परीक्षणों से गुजरना होगा। यह टेस्ट हानिकारक भी होता है, इसलिए इसे करने से पहले कई सारी सावधानियां करनी पड़ती है। यदि शुरूआती जांच में उसे ठीक नहीं पाया जाता है तो नार्को विश्लेषण नहीं किया जा सकता है। इससे पहले मंगलवार को आफताब का फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) में पॉलीग्राफ टेस्ट यानि कि ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’ हो चुका है। (Shraddha Murder Case)

गौरतलब है कि आफताब पूनावाला को 12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के अपने फ्लैट में श्रद्धा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में आफताब ने जो खुलासे किए थे, वह सुनकर हर कोई हैरान और चौंक गया।

आफताब ने बताया था कि उसने श्रद्धा वालकर (27) की गला घोंटकर हत्या की। इसके बाद श्रद्धा के शव के 30 से 35 टुकड़े किए जिसे उसने घर में 300 लीटर के फ्रिज में लगभग तीन सप्ताह तक रखा और फिर उन्हें शहर के विभिन्न इलाकों में कई दिनों तक फेंकता रहा।

इस दिल दहला देने वाले घटना को सुनकर हर कोई सिहर जाता है। इस निर्मम हत्या को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। सभी लोग आफताब की फांसी की मांग कर रहे हैं। 

कॉल सेंटर में जॉब के दौरान हुई थी दोनों की दोस्ती

दरअसल, आफताब और श्रद्धा नाम की युवती की दोस्ती मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम के दौरान हुई थी। वो दोनों मुम्बई में एक मल्टीनेशनल कम्पनी के कॉल सेंटर में काम करते थे। दोनों पहली बार मिले थे। दोनों में पहले दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने साथ-साथ जिंदगी बिताने का फैसला किया लेकिन दोनों के घरावाले इस रिश्ते के खिलाफ थे।

Aftab Narco Test Date

मुंबई छोड़कर दिल्ली रहने लगे (Shraddha Murder Case)

दोनों ने मुंबई छोड़कर दिल्ली में रहना शुरू कर दिया. लड़की अपने आशिक से शादी की जिद करती थी. लड़का हमेशा उसे बहला देता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़े होने लगे और अचानक एक दिन लड़की कहीं गायब हो गई थी जिसकी शिकायत विकास मदान ने दिल्ली पुलिस को दी थी।

पुलिस ने आफताब को शनिवार को अरेस्ट किया। इसके बाद उसने श्रद्धा की हत्या की सनसनीखेज कहानी बताई। पुलिस ने बताया कि आफताब ने अपनी 26 साल की प्रेमिका श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी और उसके शव को आरी से काटा। पूछताछ में आफताब ने बताया कि वह नया फ्रिज लाया ताकि श्रद्धा के शरीर के टुकड़े उसमें रख सके और बदबू दबाने के लिए अगरबत्ती सुलगाता था। 18 दिन तक वह रोज रात 2 बजे शव के टुकड़े महरौली के जंगल में फेंकने जाता था। 

श्रद्धा ने 2 साल पहले भी दी थी पुलिस को शिकायत

इस झकझोर कर रख देने वाले केस में रोज कई खुलासे भी हो रहे हैं। इसी कड़ी में आज यह जानकारी निकलकर सामने आई है कि दो साल पहले श्रद्धा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें श्रद्धा ने आफताब से जान को खतरा बताया था। बताया गया है कि इस शिकायत पत्र में श्रद्धा ने दावा किया था कि आफताब उसके शरीर के टुकड़े टुकड़े करने की धमकी देता है।

ये शिकायत श्रद्धा ने मुंबई के तूलिंज पुलिस स्टेशन में दी थी। शिकायत में श्रद्धा ने कहा था कि वह उसके साथ गालीगलौज और मारपीट करता है। आज उसने मेरी हत्या करने की कोशिश की. वह मुझे धमकी देता है कि वह मेरे शरीर के टुकड़े टुकड़े करके फेंक देगा। वह पिछले 6 महीनों से मेरे साथ मारपीट कर रहा है।

लेकिन इस बारे में डीसीपी सुहास भावचे ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू की गई थी। लेकिन तभी श्रद्धा ने शिकायत वापस ले ली थी। श्रद्धा ने कहा कि उसे किसी से कोई शिकायत नहीं है। वह अपनी शिकायत वापस ले रही है। बताया जा रहा है कि आफताब के मनाने पर वह तैयार हो गई थी। इसके बाद उसने शिकायत वापस लेने का फैसला किया और दोनों फिर साथ रहने लगे।

ये भी पढ़ें : दिल्ली में फिर घटी दिल दहलाने वाली घटना, नशेड़ी युवक ने पूरे परिवार को मार डाला

ये भी पढ़ें : नाबालिगा से रेप के आरोपी को मिली जमानत, बॉम्बे हाईकोर्ट ने कही ये बड़ी बात

ये भी पढ़ें : Disha Patani Bikini Photos : दिशा पाटनी ने शेयर की ऐसी फोटोज, सर्दी में होगा गर्मी का अहसास

ये भी पढ़ें :  IPL 2023 Retention List : जानिए किस टीम से कौन सा खिलाड़ी हुआ बाहर

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular