Homeराज्यदिल्लीSchools Will Open In Delhi From Tomorrow राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कल...

Schools Will Open In Delhi From Tomorrow राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कल से खुलेंगे स्कूल

आज समाज, डिजिटल:

Schools Will Open In Delhi From Tomorrow : कोरोना के कारण पिछले लंबे समय से स्कूल बंद पड़े हैं। वहीं अब भारत में दूसरी लहर के बाद अब कोरोना की तरफ्तार कुछ थम सी गई है। वहीं सुधरते हालातों को देख कर दिल्ली सरकार ने बच्चों की पढ़ाई को देखते हुए स्कूलों को खोलने का फैसला किया है। वहीं अब दिल्ली सरकार के शिक्षा निदेशालय ने सभी स्कूल प्रमुखों को स्कूलों को खोलने के आदेश जारी कर दिए हैं। (Schools Will Open In Delhi From Tomorrow)

आज जारी हुए निर्देश (Schools Will Open In Delhi From Tomorrow)  

दिल्ली के पर्यावरण एवं वन विभाग की ओर से 26 नवंबर को जारी किए निदेर्शों के बाद अब शिक्षा निदेशालय का कहना है कि दिल्ली के सभी सरकारी, सरकारी सहायता प्राप्त, गैर सहायता प्राप्त, एमसीडी, एनडीएमसी, दिल्ली कंटेनमेंट बोर्ड के स्कूलों को 29 नवंबर से दोबारा खोला जा रहा है। इस दिन से सभी कक्षाओं को खोला जाएगा।

ऐसे में स्कूलों के प्रमुखों को निर्देशित किया जा रहा है कि वे दोबारा स्कूल खोले जाने की जानकारी स्कूल के सभी कर्मचारियों, अभिभावकों और छात्रों तक पहुंचा दें।

अभिभावक बोले- जल्दबाजी में लिया फैसला (Schools Will Open In Delhi From Tomorrow)

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार की ओर से स्कूलों को खोलने की बात कहने से अभिभावक परेशान हैं। अभिभावकों का कहना है कि स्कूलों को 29 नवंबर से खोलने का निर्णय ये एक बार फिर से जल्दबाजी में लिया गया है। अधिकतर पेरेंट्स इस निर्णय के विरोध में हैं क्योंकि एक तरफ जहां कोरोना के एक बार फिर से बढ़ते केसेज आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ खतरनाक वायु प्रदूषण से दिल्ली जूझ रही है।

उनका मानना है कि अगर सरकार कुछ दिन और रुककर स्कूलों को खोलने का फैसला करती है और स्कूल बसों को भी चलाने का निर्णय लेती है तो ज्यादा बेहतर होगा। ऐसे में पेरेंट्स भी बिना चिंता के अपने बच्चों को फिर से स्कूलों में भेज पाएंगे। (Schools Will Open In Delhi From Tomorrow)

Also Read : Gautam Gambhir Again Received Threatening Mail भाजपा सांसद को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी

Also Read : Thugs Exposed in UP एम्स में नौकरी के नाम पर ठगी करने वालों का हुआ खुलासा तो ऑफिस बंद कर भागे आरोपी

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments