Homeराज्यउत्तर प्रदेशThugs Exposed in UP एम्स में नौकरी के नाम पर ठगी करने...

Thugs Exposed in UP एम्स में नौकरी के नाम पर ठगी करने वालों का हुआ खुलासा तो ऑफिस बंद कर भागे आरोपी

आज समाज, गोरखपुर:

Thugs Exposed in UP : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में 315 पदों पर भर्ती करवाने का दावा करने वाले लोग बेरोजगारों को अपना शिकार बनाने के मामले में ठगी का खुलासा होते ही आरोपी अपना आफिस बंद कर भाग गए। इसके अलावा इस ठग कंपनी से जुड़े कुछ लोग होटल शिवम में ठहरे हुए थे। जैसे ही उन्हें ठगी की पोल खुलने की सुचना मिली तो वे भी वहां से फरार हो गए।

वहीं ठगों ने बेरोजगारों को ठगने के लिए एक आफिस खोला हुआ था। लेकिन पुलिस को इसकी कोई जानकरी नहीं थी। और यह आफिस पुलिस थाने से कोई ज्यादा दूरी पर भी नहीं था। इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ठगों के होंसलें कितने बुलंद थे।

21 नवम्बर से बुक था कमरा (Thugs Exposed in UP)

होटल प्रबंधन ने बताया कि प्रकाश नाम पर पिछले 21 नवंबर से कमरा बुक था। इसके पहले भी कमरे की बुकिंग की गई थी, लेकिन दो या तीन दिनों के लिए ही। फोन पर ही प्रकाश ने कमरा खाली करने और सामान अपने किसी दूसरे साथी के आने पर उसे देने के लिए कहा। बताया कि होटल का कुछ भुगतान भी बचा हुआ है। इसके अलावा सेल टैक्स ऑफिस में जहां जालसाजों ने ऑफिस खोला है, वहां का शटर गिरा रहा। आसपास के दुकानदारों ने बताया कि प्रतिदिन शटर उठता था, लेकिन पूरे दिन ऑफिस का शटर नहीं उठा। हालांकि, पूछताछ में पता चला कि कचहरी जाकर कुछ काम करने की बात कहकर सभी लोग ऑफिस से चले गए। (Thugs Exposed in UP)

पूरे दिन बिल्डिंग में होती रही चर्चा  (Thugs Exposed in UP)

तारामंडल सेल टैक्स ऑफिस कटरे के प्रथम तल पर जालसाजों ने काफी दिनों से अपना कार्यालय खोल रखा था। आलम यह था कि, वहां जाने वाले सीधे एम्स में भर्ती करवाने वाले कार्यालय का पता पूछते और लोग उनके दफ्तर की तरफ भेज देते। पड़ताल करने वाली टीम भी शुक्रवार को ऐसे ही कार्यालय तक पहुंची थी। (Thugs Exposed in UP)

आसपास की दुकानों समेत अन्य लोगों ने उनकी हिम्मत पर ताज्जुब जताया कि किस तरह उन्होंने जालसाजी के लिए सरेआम ऑफिस खोल रखा था। लोग कह रहे थे कि आखिर जालसाजों की हिम्मत तो देखिए कि सरकारी कार्यालय के नीचे और रामगढ़ताल थाने से चंद कदमों की दूरी पर ही खुलेआम ऑफिस खोलकर जालसाजी करते रहे।

Also Read : Haryana Politics क्या भाजपा के दिग्गजों की बैठक में तैयार हो चुका है हरियाणा के मंत्रीमंडल विस्तार का खाका

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments