Homeराज्यदिल्लीGautam Gambhir Again Received Threatening Mail भाजपा सांसद को एक बार फिर...

Gautam Gambhir Again Received Threatening Mail भाजपा सांसद को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी

आज समाज, डिजिटल:

Gautam Gambhir Again Received Threatening Mail : पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। उन्हें एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। इससे पहले भी गंभीर को ऐसी धमकी मिल चुकी है। वहीं एक बार फिर यह धमकी भरी मेल आईएसआईएस द्वारा भेजी गई है। और एक बार फिर गौतम गंभीर और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी इस मेल में दी गई है। वहीं इस बार इस धमकी भरी मेल में यह भी कहा गया है कि पुलिस हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती। (Gautam Gambhir Again Received Threatening Mail)

पुलिस में हमारे जासूस मौजूद (Gautam Gambhir Again Received Threatening Mail)

Third Threat to Gautam Gambhir: आईएसआईएस कश्मीर से भेजी गई तीसरी मेल में  गौतम गंभीर को आगाह करते हुए दहशतगर्दों ने चेतावनी भरे शब्दों में कहा है कि हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे और दिल्ली पुलिस हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। यही नहीं मेल भेजने वाले ने दिल्ली पुलिस की आईपीएस अधिकारी श्वेता चौहान को भी चुनौती दी है। आतंकियों ने मेल में यह भी लिख कि हमें पल-पल की खबर मिल रही है। क्योंकि दिल्ली पुलिस में हमारे जासूस भी शामिल हैं।

 

पहली आई मेल पाकिस्तान से थी (Gautam Gambhir Again Received Threatening Mail)

Third Threat to Gautam Gambhir: कुछ दिनों पहले आईएसआईएस कश्मीर के नाम से भाजपा सांसद गौतम गंभीर को जो धमकी भरी ईमेल मिली थी। पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला था कि यह मेल कश्मीर से नहीं बल्कि पाकिस्तान से भेजी गई थी। तीसरी धमकी मिलने के बाद भाजपा सांसद की सुरक्षा में बढौतरी करते हुए उनके आवास के बाहर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

Also Read : Thugs Exposed in UP एम्स में नौकरी के नाम पर ठगी करने वालों का हुआ खुलासा तो ऑफिस बंद कर भागे आरोपी

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments