Homeहरियाणारोहतकवैश्य शिक्षण संस्थाओं में प्रशासक लगने का विरोध : Opposition To Administrator

वैश्य शिक्षण संस्थाओं में प्रशासक लगने का विरोध : Opposition To Administrator

Opposition To Administrator

आज समाज डिजिटल, रोहतक:
Opposition To Administrator : महाराज अग्रसेन विकास ट्रस्ट के सदस्यों ने वैश्य शिक्षण संस्थाओं पर प्रशासक लगने का रोष व्यक्त किया है। ट्रस्ट के सदस्यों ने कहा कि वैश्य शिक्षण संस्थाओं की नींव राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने अपने हाथों से रखी थी। संस्था ने पिछले वर्ष अपना शताब्दी वर्ष मनाया है। समाज के लोगों ने इस धरोहर को अपने खून से सीचा है। आज इस धरोहर पर बाहर का व्यक्ति संचालन कर रहा है।

प्रशासक को बदल चुनाव कराने की मांग

इससे समाज में भारी रोष है। ट्रस्ट के सदस्यों ने समाज के वरिष्ठ सदस्यों एलपीएस बोसर्ड के चेयरमैन राजेश जैन, नगर निगम के मेयर मनमोहन गोयल और भाजपा जिला अध्यक्ष अजय बंसल के सामने अपना दुखड़ा रोया व प्रशासक को बदलकर जल्द चुनाव कराने की अपील की।

उन्होंने कहा कि ट्रस्ट का एक प्रतिनिधि मंडल पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर के माध्यम से मुख्यमंत्री से मिलेगा। प्रशासक को हटाकर संस्था में जल्द से जल्द चुनाव कराने की अपील करेगा। प्रशासक लगने के विरोध में एक दिवसीय सांकेतिक धरना दिया जाएगा।

मौके पर ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर महाराज अग्रसेन विकास ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष देशराज बंसल, मुकेश सिंघल, सतीश गोयल झासुवा, अमित महमियां, राधेश्याम गुप्ता, सुनील जैन, नीरज बंसल, राहुल जैन, गणपत राय गोयल, अंकित बंसल, लोकेश जैन, नीरज बंसल, सुनील जैन, राजीव जैन, अशोक गुप्ता, परम भूषण आर्य, ईश्वर चंद गुप्ता, राधे श्याम गर्ग, गणपत राय गोयल, राकेश गर्ग मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Opposition To Administrator

ALSO READ : Swachh Survekshan-2022 जिले में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय और तिलकराज अस्पताल सबसे साफ

Also read : Kullu Accident News जेसीबी खाई में गिरने से चार लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular