HomeदेशPoisonous Toffee Killed 4 Kids in Kushinagar दरवाजे पर पड़ी टॉफी खाने...

Poisonous Toffee Killed 4 Kids in Kushinagar दरवाजे पर पड़ी टॉफी खाने से चार मासूमों की मौत

Poisonous Toffee Killed 4 Kids in Kushinagar दरवाजे पर पड़ी टॉफी खाने से चार मासूमों की मौत

आज समाज डिजिटल , लखनऊ:

Poisonous Toffee Killed 4 Kids in Kushinagar : उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर में बुधवार सुबह जहरीली टाफी खाने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गयी। मृतकों में दो बच्चे और दो बच्चियां शामिल हैं। गांव में एक साथ चार बच्चों की मौत से कोहराम मच गया है।

बच्चे सुबह सोकर उठे और जैसे ही वो घर के बाहर निकले तो उन्हें घर के दरवाजे पर टॉफियां और कुछ सिक्के बिखरे मिले। बच्चों ने टॉफियां व सिक्के उठाकर खा लिए। (Poisonous Toffee killed 4 kids in Kushinagar)  मृतकों में दो वर्षीय समर, पांच वर्षीय आरुष, छह वर्षीय संजना, और तीन साल की स्वीटी हैं। चारों बच्चे एक ही परिवार के थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर गहरा शोक जताया है।

पुरानी रंजिश को लेकर हत्या का आरोप

मृतकों के परिजनों ने बताया कि बच्चे टॉपी खाने के बाद अचेत हुो गए। करीब सुबहत सात बजे उठकर उन्होंने दरवाजे पर बिखरी टॉफियां खाई थीं। (Poisonous Toffee killed 4 kids in Kushinagar) परिवार वालों के अनुसार अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही बच्चों की मौत हो गई। टॉफियां इतनी जहरीली थीं कि रैपर पर बैठ रही मक्खियों की भी मौत हो गई। परिजनों ने गांव के बाला प्रसाद, चौबस व प्रेम पर पुरानी रंजिश को लेकर हत्या का आरोप लगया है।

बख्शे नहीं जाएंगे दोषी : एसडीएम

Poisonous Toffee killed 4 kids in Kushinagar

घटना की सूचना के बाद कसया के एसडीएम वरुण कुमार पांडेय ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। उन्होंने घटना बेहद दु:खद है और इसकी गहनता से जांच कराई जा रही है। (Poisonous Toffee killed 4 kids in Kushinagar) जो दोषी पाए जाएंगे, उनहें किसी सूरत बख्शा नहीं जाएगा। बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजे गए हैं। सीएम योगी ने संज्ञान लेकर घटना की गहनता से जांच के निर्देश देते हुए पीड़ित परिवारों को भी फौरी राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

Also Read : भ्रष्टाचार के मामले में मेरा कोई सगा नही, दोषी नहीं बख्शा जाएगा

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular