HomeदेशPM Modi Congratulates On Ram Navami रामनवमी पर पीएम मोदी ने दी...

PM Modi Congratulates On Ram Navami रामनवमी पर पीएम मोदी ने दी बधाई , आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे

PM Modi Congratulates On Ram Navami रामनवमी पर पीएम मोदी ने दी बधाई , आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे

आज समाज डिजिटल , नई दिल्ली :

PM Modi Congratulates On Ram Navami : प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को रामनवमी के अवसर पर बधाई दी और सभी के लिए सुख, (PM Modi Congratulates On Ram Navami) शांति और समृद्धि की कामना की। पीएम मोदी ने ट्विटर पर कहा, “देश के लोगों को राम नवमी की शुभकामनाएं। भगवान श्री राम की कृपा से सभी को जीवन में सुख, शांति और समृद्धि मिले।

प्रधानमंत्री आज दोपहर 1 बजे गुजरात के जूनागढ़ के गथिला में उमिया माता मंदिर के 14वें स्थापना दिवस समारोह को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे। उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान 2008 में मंदिर का उद्घाटन किया था।

2008 में पीएम मोदी द्वारा दिए गए सुझावों के आधार पर, मंदिर ट्रस्ट ने आर्थिक रूप से कमजोर रोगियों के लिए मुफ्त मोतियाबिंद ऑपरेशन और आयुर्वेदिक दवाओं को शुरू करने के लिए विभिन्न सामाजिक और स्वास्थ्य संबंधी गतिविधियों में अपने दायरे का विस्तार किया है। उमिया मां को कदवा पाटीदारों की कुल-देवी या ‘कुलदेवी’ माना जाता है। रामनवमी भगवान राम के जन्म को चिह्नित करने के लिए हर साल चैत्र नवरात्रि के अंतिम दिन पूरे भारत में मनाई जाती है।

Also Read : Cash Cab Robbery ढाई करोड़ की लूट मामले में 4 संदिग्ध हिरासत में

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular