Homeदेशदिल्ली से बाहर किसी जेल में शिफ्ट होना चाहता है महाठग सुकेश,...

दिल्ली से बाहर किसी जेल में शिफ्ट होना चाहता है महाठग सुकेश, सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई

आज समाज डिजिटल, National News: 
सुप्रीम कोर्ट सोमवार को मनी लॉन्ड्रिंग और कई लोगों को ठगने के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर की याचिका पर सुनवाई करेगा। सुकेश और उसकी पत्नी ने उनकी जान को खतरे का आरोप लगाते हुए दिल्ली के बाहर किसी जेल में स्थानांतरित करने की मांग की है।

दिल्ली के बाहर स्थित किसी जेल में स्थानांतरित करने का अनुरोध

ऐसी संभावना है कि केंद्र जस्टिस सी.टी. रविकुमार और जस्टिस सुधांशु धूलिया की अवकाशकालीन बेंच को उन जेलों के नाम बताएगी, जहां चंद्रशेखर और उसकी पत्नी लीना मारिया पॉलोज को स्थानांतरित किया जा सकता है।
सुकेश चंद्रशेखर पर अपनी पत्नी लीना के साथ आराम से रहने के लिए तिहाड़ जेल के अधिकारियों को हर पखवाड़े 60 लाख से 75 लाख रुपये रिश्वत देने का आरोप है। उसने जेल में उसकी और उसकी पत्नी की मदद करने के कारण जांच के दायरे में आए जेल अधिकारियों से कथित खतरा होने के कारण दिल्ली के बाहर स्थित किसी जेल में उसे स्थानांतरित किए जाने का अनुरोध किया है।

अधिकारियों से धमकियां मिलने के कारण किया अनुरोध 

तिहाड़ जेल में बंद दंपति की ओर से पेश हुईं वरिष्ठ वकील मीनाक्षी अरोड़ा ने कहा था कि क्योंकि उससे धन लेने के मामले में कई जेल अधिकारी गिरफ्तार किए गए हैं, इसलिए चंद्रशेखर और उसकी पत्नी को अन्य अधिकारियों से धमकियां मिल रही हैं। वकील मीनाक्षी अरोड़ा ने अपने मुवक्किलों को अदालत की इच्छानुसार किसी अन्य जेल में स्थानांतरित किए जाने का अनुरोध किया है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular