Homeराज्यदिल्लीe4m की 50 पार्टी प्रवक्ताओं की टॉप लिस्ट हुई जारी e4m's Top...

e4m की 50 पार्टी प्रवक्ताओं की टॉप लिस्ट हुई जारी e4m’s Top List Of 50 Party Spokespersons Released

लिस्ट में सबसे ऊपर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता और सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने अपनी जगह बनाई है। वहीं, बीजेपी के संबित पात्रा, गौरव भाटिया, सैयद जफर इस्लाम और शाजिया इल्मी के नाम भी इस लिस्ट में टॉप-10 में शामिल हैं।

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली ।
e4m’s Top List Of 50 Party Spokespersons Released :
एक्सचें4मीडिया’ ने एक नई पहल के तहत देश के प्रमुख राजनीतिक दलों के प्रवक्ताओं की लिस्ट तैयार की है। दिल्ली में स्थित ‘इंडिया इंटरनेशनल सेंटर’ (IIC) में 28 अप्रैल 2022 को आयोजित एक कार्यक्रम में इस लिस्ट में शामिल हुए पार्टी प्रवक्ताओं के नामों की घोषणा की गई और उन्हें सम्मानित भी किया गया।

Read Also : चीनी मिल के उद्घाटन कार्यक्रम की तैयारियों का डीसी ने लिया जायजा

इन पार्टी प्रवक्ताओं ने लिस्ट में बनाई अपनी जगह

इस लिस्ट में टॉप 10 में पांच भारतीय जनता पार्टी के व पांच अन्य पार्टियों के प्रवक्ताओं ने अपनी जगह बनाई है। लिस्ट में सबसे ऊपर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता और सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने अपनी जगह बनाई है। वहीं, बीजेपी के संबित पात्रा, गौरव भाटिया, सैयद जफर इस्लाम और शाजिया इल्मी के नाम भी इस लिस्ट में टॉप-10 में शामिल हैं।

बीजेपी के प्रवक्ताओं के अलावा इस लिस्ट में जिन अन्य राजनीतिक पार्टियों के प्रवक्ताओं का टॉप-10 में नाम है, उनमें रणदीप सिंह सुरजेवाला, अभिषेक मनु सिंघवी, राघव चड्ढा, प्रियंका चतुर्वेदी और अनुराग भदौरिया शामिल हैं।

लंबी स्क्रीनिंग के बाद विजेताओं का हुआ चयन

बता दें कि एक्सचेंज4मीडिया के एडिटोरियल बोर्ड द्वारा लंबी स्क्रीनिंग प्रक्रिया के बाद विजेताओं का चयन किया गया। तर्क की गुणवत्ता, प्रस्तुति शैली और विश्वसनीयता जैसे मापदंडों के आधार पर यह चयन प्रक्रिया पूरी की गई।

पुरस्कार वितरण से पहले परिचर्चाओं (fireside chats) का आयोजन भी किया गया, जिनमें देश में राजनीतिक स्थिति के साथ-साथ तमाम ऐसे विषयों को शामिल किया गया था, जो कि राजनीतिक प्रवक्ता अक्सर सार्वजनिक क्षेत्र में अपने काम के दौरान देखते और व्यवहार में लाते हैं।

इन्होने लिस्ट में बनाई अपनी जगह

e4m's Top List Of 50 Party Spokespersons Released
SHARE

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular