Homeदेशछोटी बहू देंगी जेठ अखिलेश को टक्कर : Competition To Jeth Akhilesh

छोटी बहू देंगी जेठ अखिलेश को टक्कर : Competition To Jeth Akhilesh

Competition To Jeth Akhilesh

आज समाज डिजिटल, लखनऊ:
Competition To Jeth Akhilesh : मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने अचानक सियासी माहौल में तहलका मचा दिया है। अपर्णा की दावेदारी लखनऊ की कैंट सीट पर मानी जा रही थी, लेकिन अचानक उनके इस बयान ने हलचल कर दी है कि यदि भाजपा उन्हें जेठ अखिलेश  के सामने टिकट देंगे तो वह वहां से भी चुनाव लड़ सकती हैं। बताते चलें कि अखिलेश यादव करहल सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

Also Read : परिवहन मंत्री की बल्लभगढ़ को सवा तीन करोड़ की सौगात : Transport Minister’s Gift To Ballabhgarh

अखिलेश से नाराजगी में छोड़ी थी पार्टी Choti daughter-in-law will give competition to Jeth Akhilesh

अपर्णा यादव ने 19 जनवरी को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी को जॉइन किया था। उन्हें दिल्ली के पार्टी मुख्यालय में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। बताया जा रहा है कि वे लखनऊ कैंट से टिकट नहीं मिलने से अखिलेश से नाराज थीं।(Competition To Jeth Akhilesh)

हमेशा रहा है करहल सीट पर समाजवादियों का वर्चस्व

हमेशा देखा गया है कि करहल में 1989 से समाजवादी पार्टी या यूं कहें कि मुलायम सिंह परिवार का दबदबा रहा है। 2017 में भी यहां सपा के प्रत्याशी सोवरन सिंह यादव की जीत हुई थी। करहल यादव बाहुल्य सीट है। इस सीट पर बीजेपी सिर्फ एक बार 2002 में ही जीत दर्ज कर पाई है।

भाजपा अपर्णा को दे सकती है अहम पद daughter-in-law will give competition to Jeth Akhilesh

अपर्णा यादव ने 2017 में सपा-कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी के तौर पर लखनऊ कैंट से चुनाव लड़ा था, लेकिन वह भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी से चुनाव हार गई थीं। 2017 से अब तक वो कैंट इलाके में सक्रिय हैं। वहां के कार्यक्रमों में शामिल होती हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि उनका प्रबल दावा कैंट सीट पर ही है, लेकिन कैंट पर भाजपा के दिग्गजों की नजर है, ऐसे में माना ये भी जा रहा है कि बीजेपी अपर्णा को चुनाव ना लड़ाकर एमएलसी बना दे।(Competition To Jeth Akhilesh)

भूत हो या वर्तमान, दिल की सुनती हैं अपर्णा daughter-in-law will give competition to Akhilesh

अपर्णा ने जब शादी को तो अपनी मर्जी से की, मुलायम सिंह और साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक से उन्हें प्यार हुआ। दोनों ने शादी की। सपा में रहते हुए अपर्णा ने पीएम मोदी और सीएम योगी के कामकाज की तारीफ भी की। कान्हा उपवन में वो सीएम योगी के साथ नजर आईं। परिवार में जब कलह मची तो वो ज्यादातर शिवपाल सिंह के पक्ष में खड़ी नजर आईं। अपर्णा अपने फैसले खुद लेती हैं और अब वो बीजेपी में शामिल हो गई हैं। माना जा रहा है कि बीजेपी अपर्णा को ट्रंप कार्ड की तरह इस्तेमाल करेगी।

Competition To Jeth Akhilesh

Also Read : एससीईआरटी में 36 पदों को ट्रांसफर से भरने का फैसला : Decision In SCERT By Transfer
Also Read : सोनीपत: एमटीपी किट के साथ महिला गिरफ्तार : Woman Arrested With MTP Kit
Also Read : विकास चौधरी बने मेजर जनरल, युवाओं से अपील : Vikas Choudhary Became Major General
Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular