HomeदेशBappi Lahiri Passes Away : जानिए बप्पी लहरी के जीवन से जुड़ी...

Bappi Lahiri Passes Away : जानिए बप्पी लहरी के जीवन से जुड़ी अनसुनी बातें

Bappi Lahiri Passes Away

आज समाज डिजिटल, अम्बाला :

Bappi Lahiri Passes Away : हाल ही में संगीत गायका लता मंगेशकर जी के निधन के दुख से लोग उबरे भी नहीं थे कि संगीतकार बप्‍पी लाहिड़ी का निधन हो गया। मुंबई के एक हॉस्पिटल में बप्‍पी दा ने अंतिम सांस ली। बप्‍पी लाहिड़ी काफी समय से बीमारियों से जूज रहे थे। जिसके चलते वह काफी समय से हॉस्पिटल में एडमिट थे। संगीत की दुनिया बप्‍पी लाहिड़ी को बॉलीवुड पर राज करने वाले गायक कहा जाता है। आज हम बप्‍पी लाहिड़ी के जीवन में सोना पहनने से जुड़ी अनसुनी बातो को जानते है।

मेरे लिए लकी था सोना The Secret Of Wearing Bappi Lahiri Gold?

म्यूजिक इंडिया पर हुए इंटरव्यू में बप्पी (Bappi Lahiri) ने कहा था कि सोना मेरे लिए लकी है। उन्होंने बताया था कि मैंने वर्ष 1974 में सबसे पहले हरे कृष्णा, हरे राम का लॉकेट पहना था। उस समय जब ‘जख्मी’ ने सिल्वर जुबली का टाइटल पाया, तब मेरी मम्मी ने मुझे यह लॉकेट पहनाया था। तब मैं कंवारा था। बप्पी दा ने यह भी बताया था कि शादी होने के बाद वह बालाजी के दर्शनार्थ गए थे, और उन्होंने भगवान के पैरों में लॉकेट रखा था फिर बाद में उसे गले में पहनना शुरू कर दिया।

किसी मशहूर शख्सियत को देखने के बाद ऐसे अंदाज में रहने का फैसला किया RIP Bappi Lahiri

RIP Bappi Lahiri

बप्पी दा (Bappi Lahiri) ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि वह किसी मशहूर शख्सियत काफी प्रभावित थे और उस शख्सियत को देखने के बाद उन्होंने भी अपना इस तरह का अंदाज बनाने का निर्णय लिया था। बप्पी जितना सोना पहनते थे, उससे ज्यादा सोना उनकी पत्नी के पास है। वर्ष 2014 में बप्पी ने चुनाव के दौरान दिए एक एफेडेविट में बताया था कि खुद उनकी पत्नी व उनके पास कितना सोना है? बीजेपी के टिकट पर श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र से बप्पी ने चुनाव लड़ा था।

कोई शो हो या संगीत की रिकॉर्डिंग, हमेशा बप्पी दा सोने से लदे दिखते थे

RIP Bappi Lahiri

बप्पी दा को हमेशा सोने से लदा देखा जाता था। चाहे इस दिग्गज संगीतकार की कहीं मीडिया को इंटरव्यू देने की बात हो या बप्पी दा सामान्य दिन में संगीत की रिकॉर्डिंग के लिए स्टूडियो जाएं या फिर वह किसी शो का हिस्सा बनें, हर समय उनके गले व हाथों पर काफी ज्यादा ज्वेलरी नजर आती ही थी।

Bappi Lahiri Passes Away

Read Also : खेलते कूदते बच्चे ही अच्छे, मायूस बच्चा चिंता का विषय International Childhood Cancer Day

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular