Homeलाइफस्टाइलगर्मी में कूल और फैशनेबल रहने के लिए पहने ऐसे कपड़े Summer...

गर्मी में कूल और फैशनेबल रहने के लिए पहने ऐसे कपड़े Summer Fashion For Girls

Summer Young Girls Fashion

आज समाज डिजिटल, अम्बाला : 

Summer Fashion For Girls : अब जैसे ही ग्रमियॉं शुरू हो रही हैं तो गर्मियां के कपड़ो के बारे में लोगों ने सोचना शुरू कर दिया है। अगर आप ग्रमियों के कपड़ो के ट्रेंड के बारे में सोच रहें हैं तो और समझ नहीं पा रही हैं। तो हम इसमें आपकी हेल्प कर सकते हैं। इसके लिए आप लेयरिंग ट्रेंड के बारे में जाने और इसे वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं।

Read Also : बालों के लिए कैसे बनाएं होममेड स्प्रे Top 4 Hair Care Spray

हम आपको लकड़कियों के फैशन (fashion) संबंधि जानकारी प्रदान करेंगे। लड़कियॉं आजकल ऑफिस गोइंग वुमन के इस ट्रेंड को फॉलो करती नजर आ रही हैं। फैशन एक्सपर्ट ने इस बात को नोट किया है कि ऑर्ड्स सेट या मैक्सी ड्रेसेज़ इनपर समर ब्लेज़र और डेनिम जैकेट की लेयर को लेकर डिमांड बनी रहती है।(Summer Young Girls Fashion)

सीजन के हिसाब से चुने

गर्मी के लिए आप को लाइट वेट लेयर्स चुननी चाहिए और इसे स्क्रार्व्स, जैकेट, केप, या कोट के साथ इस्तेमाल कर सकती हैं। साड़ी पर आप लेयरिंग करने के लिए लॉन्ग शीयर जैकेट या फिर केप्स ट्राई कर सकती हैं। इस समय फैसन मे लॉन्ग एंब्रॉयडर्ड और हैंड प्रिेटेंड जैकेट आई हुइ हैं। आप इनको एथनिक और वेस्टर्न दोनों ही स्टाइल में पहन सकती हैं। वैसे आप को बता दें की इस सीज़न में अगर आप शिफॉन और जॉर्जेट की लेयरिंग पहनेगी तो ये भी आपके लिए अच्छी रहेगी।(Summer Young Girls Fashion)

Summer Young Girls Fashion
Summer Young Girls Fashion

लेयरिंग का तरीका

लेयरिंग(layering) करते समय आप अपने कपड़ों को थोड़ा सा बैगी लुक में रखें इससे आपकी स्किन से हवा पास होती रहेगी। आप शॉर्ट और लॉन्ग जैकेट को वॉर्डरोब का हिस्सा बनाएं। और इसका फैब्रिक लिनेन, कॉटन, सिल्क, शिफॉन और जॉर्जेट इनमें से रखें। आप मौके के हिसाब से इन्हें शर्ट, ट्यूब, या टैंक टॉप के साथ पहन सकती हैं। लेयरिंग के समय इस बात का ध्यान रखें कि आपको कुछ भारी भरकम न लगे। आप भले ही कंट्रॉस्ट हो, लेकिन साथ के कलर अच्छे लगने चाहिए।

Summer Fashion For Girls

Read Also : इन तरीकों से पता लगाएं कि आपके घर सकारात्मक वाइब्स है या नकारात्मक Positive Or Negative Vibes in home

Read Also : शादी में सुंदर दिखना चाहते हो तो इस प्रकार चुने परफेक्ट ड्रेस Perfect Wedding Dress

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular