Homeलाइफस्टाइलEarring Style For Girls क्या आपके पास है 5 तरह की मैचिंग...

Earring Style For Girls क्या आपके पास है 5 तरह की मैचिंग एयरिंग्स? जो आपके मेकअप और आउटफिट के साथ करेगी मैचिंग!

Earring Style For Girls In Hindi

आज समाज डिजिटल, अंबाला: 

Earring Style For Girls: हर लड़की के पास 5 तरह के इयररिंग होना जरूरी है। हर लड़की का आउटफिट और मेकअप के साथ मैचिंग इयररिंग्स पहन कर ही Look पूरा माना जाता है। एक्सेसरीज वार्डरोब में इयररिंग्स जरूर होते हैं। इन दिनों मार्केट में कई तरह-तरह की वैरायटी के इयररिंग्स मिलते हैं। आप इन्हें कई अलग-अलग तरह के स्टाइल से पहन सकती हैं। किसी पार्टी व फंक्शन में जाने से पहले महिलाएं अपनी आउटफिट की मैचिंग के इयररिंग्स पहनना पसंद करती हैं। इसलिए आज हम आपको ऐसे कुछ ट्रेंडिंग इयररिंग्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Read Also:Cheese Benefits And Side Effect कच्चा पनीर खाने से पहले जान लें इसके फायदे और नुकसान!

1. इयर कफ इयररिंग्स (Ear Cuff Earrings)

Earring Style For Girls
इन दिनों इयर कफ इयररिंग्स काफी ट्रेंड में हैं। ईयर कफ कानों को पूरी तरह से कवर करते हैं। इसीलिए यह अन्य इयररिंग्स से अधिक ग्रेसफुल और फैंसी लगते है। आजकल मार्केट में अलग-अलग शेप और स्टाइल के इयर कफ मौजूद हैं। यह देखने में काफी स्टाइलिश लुक देते हैं।

2. हुप्स इयररिंग्स  (Hopps Earring Matching In Hindi)

Earring Style For Girls
हुप्स ईयररिंग्स इन दिनों हर महिला की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। अगर आपके ज्वैलरी कलेक्शन में हूप इयररिंग्स नहीं है तो इन्हें अभी शामिल कर लीजिए। आजकल हूप इयररिंग्स काफी फैशन में हैं और आप इन्हें जींस, ड्रेस, जंप सूट के साथ आसानी से पेयर कर सकती हैं। आजकल स्टोन और पर्ल वाले हूप इयररिंग भी काफी हर लड़की की पंसद हैं।

3.फैंसी झुमके (Fancy Jhumka Earring)

Earring Style For Girls
फैंसी झुमके हमेशा से ही ट्रेंड में रहते हैं लेकिन आजकल मार्किट में तीन लेयर वाले बरेली के झुमके काफी ट्रेंड में है। इसे आप किसी भी साड़ी या सूट के साथ आसानी से पहन सकती हैं। हर लड़की के कलेक्शन में झुमके जरूर होने चाहिए। इन झुमकों की खास बात यह है कि इन्हें आप इंडियन या वेस्टर्न किसी भी तरह की ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। आजकल लड़कियों में इस झुमके का क्रेज काफी बढ़ रहा हैं कि हर कोई इनको कैरी करना पसंद कर रहा है।

4. हैंगलर्स इयररिंग्स (Earring Style For Girls )

Earring Style For Girls
हैंगलर्स यानी लटकने वाले इयररिंग आजकल काफी पॉपुलर हैं। आप अपनी आउटफिट से मैचिंग सिल्वर, गोल्डन हैंगलर इयररिंग ले सकती हैं। इंडियन वियर के साथ-साथ ये वेस्टर्न वियर पर भी खूब जचते हैं।

5. ड्रॉप इयररिंग्स (Drop Earings)

Earring Style For Girls
ड्रॉप इयररिंग्स में स्टोन या पर्ल का ड्रॉप होता है जो कान की बाली के नीचे लटकता है। आप अपने इयररिंग कलेक्शन में ड्रॉप इयररिंग को भी जरूर शामिल करें। आप किसी भी पार्टी याफंक्शन में ड्रॉप इयररिंग्स पहन सकती हैं।

Read Also:Ande Ki Recipe अंडे से बनाए Egg चीज मसाला रेसिपी, जो बनाने में बिल्कुल आसान!

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular