वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर, जानिए वजह

0
234
Shreyas Iyer Health

आज समाज डिजिटल, Know About Shreyas Iyer Health : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चल रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज समाप्त हो चुकी है। भारत ने यह सीरीज 2-1 से जीत ली है। भारत ने जहां सीरीज के पहले दो मैच आसानी से जीते वहीं तीसरे मैच में आस्ट्रेलिया ने भारत को मात दी।

चौथा व अंतिम टेस्ट मैच बिना हार जीत के समाप्त हुआ। चौथे मैच में जहां टीम इंडिया की तरफ से शुभमन गिल और विराट कोहली ने शतक लगाए। वहीं भारतीय बैटिंग के लिए बुरी खबर भी सामने आई। चौथे टेस्ट मैच में भारतीय बैटर श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए। इसके चलते वे न तो बैटिंग करने उतरे और न ही दूसरी पारी में फिल्डिंग करते हुए दिखे। बताया जा रहा है कि श्रेयस अय्यर निचली कमर में दर्द की शिकायत के चलते बैटिंग के लिए नहीं आए।

कुछ सप्ताह रहना पड़ सकता है क्रिकेट से दूर

बताया जा रहा है कि अय्यर को चोट के चलते क्रिकेट से कुछ सप्ताह के लिए दूर रहना पड़ सकता है। इससे यह भी तय है कि वे आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 मार्च से खेले जाने वाली वनडे सीरीज से बाहर हो जाएं। यदि अय्यर वनडे सीरीज से बाहर हो जाते हैं (जैसे की संभावना जताई जा रही है) तो किस खिलाड़ी को उनकी जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि अय्यर की गैर मौजूदगी में संजू सैमसन को टीम में शामिल किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : Nz Vs Sl 1st Test Match : न्यूजीलैंड ने 2 विकेट से दर्ज की जीत, सीरीज में 1-0 की बढ़त

ये भी पढ़ें : न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को हराया, भारत पहुंचा World Test Championship के फाइनल में

ये भी पढ़ें : शुभमन गिल की बल्लेबाजी के मुरीद हुए सुनील गावस्कर, कर डाली ये बड़ी भविष्यवाणी

ये भी पढ़ें : धोनी के प्रति दीवानगी ऐसी कि शादी के कार्ड पर भी छपवा डाली एमएस धोनी की फोटो

ये भी पढ़ें : भारत को WTC की दौड़ में बने रहने के लिए अहमदाबाद मैच जीतना जरूरी

Connect With Us: Twitter Facebook
Shreyas Iyer,Rohit Sharma,KS Bharat,India vs Australia,IND vs AUS 4th Test
SHARE