Karnal Police ने एनडीआरआई में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने वाला मास्टरमाइंड किया गिरफ्तार

0
179
ठगी करने वाला मास्टरमाइंड किया गिरफ्तार
ठगी करने वाला मास्टरमाइंड किया गिरफ्तार
  • आरोपी के कब्जे से ₹50, 000 किए गए बरामद

Aaj Samaj (आज समाज), Karnal Police , प्रवीण वालिया, करनाल,13 अगस्त :
जिला पुलिस करनाल द्वारा पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में कार्य करते हुए एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी। एएसआई जसबीर सिंह इंचार्ज चौकी जलमाना की अध्यक्षता में उनकी टीम द्वारा दिनांक 12 अगस्त को विश्वसनीय सूचना पर आरोपी प्रवीण पुत्र अमरनाथ वासी बड़ा गांव थाना कुंजपुरा करनाल को गिरफ्तार किया गया। जिसके कब्जे से ₹50000 बरामद किए गए। जांच में पाया गया कि आरोपी ने एनडीआरआई में नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की थी। और आरोपी ने ऐसी ही ठगी की अन्य वारदात को भी अंजाम दिया है।

इस संबंध में शिकायतकर्ता पूजा पुत्री महेंद्र पाल डागी लोहार वासी हाउस नंबर 229, वार्ड नंबर 12 , विश्वकर्मा कॉलोनी करनाल ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ 22 मई, 2023 को थाना असंध में एनडीआरआई में नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया था। आरोपियों द्वारा शिकायतकर्ता से फोन पर संपर्क किया गया था और पैसे लेकर एनडीआरआई में नौकरी लगवाने का झांसा दिया गया था और इस संबंध में शिकायतकर्ता से कुल 256000 रुपए ठगे गए थे।

इस मामले में पहले ही 29 जून, 2023 को दो आरोपी जरनैल सिंह उर्फ़ गुलशन बेदी उर्फ गुरुदयाल पुत्र कुरडिया राम वासी कुडक थाना तरावड़ी हाल गली नंबर 1 हाउस नंबर 74 एकता कॉलोनी नियर कम्युनिटी सेंटर प्रेम नगर करनाल और राजीव उर्फ राजीव गुप्ता पुत्र होई राम वासी शेखपुरा खालसा थाना घरौंडा को गिरफ्तार किया जा चुका है और पेश न्यायालय करके जेल भेजा जा चुका है। अब आरोपी प्रवीण को भी पेश न्यायालय करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें : BPL Card  : बीपीएल कार्ड धारकों की दो श्रेणियाँ बनाकर सरकार ने किया भद्दा मजाक:त्रिलोचन सिंह

यह भी पढ़ें : Chief Minister Manohar Lal : पिछले साढ़े 8 वर्षों में कांग्रेस की 10 साल के कार्यकाल की तुलना में दोगुने कार्य हुए आधे खर्च में

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE