Kamla Bhawan Dharamshala में हुआ 6 दिवसीय आध्यात्मिक सत्संग का शुभारंभ

0
262
कमला धर्मशाला में प्रवचन करते स्वामी मुक्तानंद भिक्षु (गार्गी जी)।
कमला धर्मशाला में प्रवचन करते स्वामी मुक्तानंद भिक्षु (गार्गी जी)।
  • हनुमानजी का ध्यान करने से मनुष्य की सभी प्रकार की विघ्न बाधाएं दूर होती हैं – गार्गी जी

Aaj Samaj (आज समाज), Kamla Bhawan Dharamshala, नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :
शहर की कमला भवन धर्मशाला के प्रांगण में बीते मंगलवार देर सायं छह दिवसीय आध्यात्मिक सत्संग का शुभारंभ किया गया, जो दिनांक 6 जून मंगलवार से 11 जून रविवार तक प्रतिदिन दोपहर 2:30 से शाम 6:00 बजे तक किया जाएगा।

कार्यक्रम के दौरान गीता कुटीर आश्रम हरिद्वार से पधारी स्वामी गीतानंद भिक्षु की परम शिष्या स्वामी मुक्तानंद भिक्षु (गार्गी जी) के द्वारा हनुमान चालीसा, संकट मोचन एवं रामायण के सुंदरकांड पाठ से आध्यात्मिक सत्संग का शुभारंभ किया गया।

महाराज जी ने अपने सत्संग के दौरान बताया कि हनुमान जी का ध्यान करने से वातावरण पवित्र होता है, बालाजी की विशेष कृपा होती है और मनुष्य की सभी प्रकार की विघ्न बाधाएं दूर होती है ।

अनेक भक्तगण रहे उपस्थित

इस अवसर पर सेठ भारत भूषण मंडी, शंकरलाल सोलूवाले, भरत खुराना, उमा खुराना, मनोज मोदी, शिवशंकर गर्ग सिब्बी, गौरव सोलूवाला, हरिराम मेहता,वरिष्ठ अधिवक्ता बुद्धिप्रकाश वशिष्ठ, लक्ष्मण धरसूंवाला, कैलाश धरसूंवाला, प्रवक्ता अमरसिंह सोनी, सतीश कुमार सहित अनेक भक्तगण उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें : International Yoga Day : उपमंडलाधीश अशोक कुमार ने 21 जून को 9वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस तैयारियों के लेकर अपने कार्यालय में सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों की बैठक ली

यह भी पढ़ें : Dead body Of A Young Man : सड़क के किनारे खाई में मिला एक युवक का शव, पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाई की शुरू

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE