Homeकाम की बात1 मिलियन ट्विटर स्पैम अकाउंट हर दिन हटाए गए

1 मिलियन ट्विटर स्पैम अकाउंट हर दिन हटाए गए

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली:
हाल के महीनों में प्रौद्योगिकी की दुनिया में सबसे करीब से देखा जाने वाला व्यापारिक सौदा सार्वजनिक चकाचौंध में वापस आ गया है और इस चिंता के साथ कि एलोन मस्क लगातार ट्विटर पर बॉट खातों को साझा कर रहे हैं। सोशल मीडिया दिग्गज के शेयरों में लगभग 4 प्रतिशत की गिरावट ने गुरुवार को नवीनतम रिपोर्ट का अनुसरण किया जिसने $ 44 बिलियन की खरीद की संभावनाओं के बारे में नए संदेह पैदा किए हैं।

ट्विटर स्पैम खातों को सत्यापित नहीं कर सकता

वाशिंगटन पोस्ट की एक नई रिपोर्ट ने रेखांकित किया है कि मस्क की टीम ने कहा कि ट्विटर स्पैम खातों पर अपने आंकड़ों को सत्यापित नहीं कर सकता है, इसके बाद सौदा खतरे में पड़ गया है। सौदे पर चर्चा “बंद” हो गई है, इस मामले से परिचित लोगों को रिपोर्ट में यह कहते हुए उद्धृत किया गया था कि टेस्ला प्रमुख द्वारा अधिग्रहण को “गंभीर खतरे में” डाल दिया गया था।

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति

“ट्विटर ने विलय समझौते की शर्तों के अनुसार लेन-देन को पूरा करने के लिए श्री मस्क के साथ जानकारी साझा करना जारी रखा है और जारी रखेगा। हमारा मानना ​​है कि यह समझौता सभी शेयरधारकों के सर्वोत्तम हित में है। हम लेन-देन को बंद करने और सहमत मूल्य और शर्तों पर विलय समझौते को लागू करने का इरादा रखते हैं, ”कंपनी के प्रवक्ता ने ब्लूमबर्ग द्वारा पोस्ट की रिपोर्ट के बाद बाजार में लहर पैदा करने के बाद कहा था। एलोन मस्क – दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति – के बयानों से अतीत में इस साल की शुरुआत में सौदे की घोषणा के बाद से ट्विटर शेयर की कीमतों में गिरावट आई है।

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular