Homeकाम की बातअब ग्राहकों को नहीं होगी परेशानी, Jiomart पर Whatsapp से होगा किराना...

अब ग्राहकों को नहीं होगी परेशानी, Jiomart पर Whatsapp से होगा किराना का सामान आर्डर

आज समाज डिजिटल,नई दिल्लीः

प्रौद्योगिकी कंपनी मेटा और जियो प्लेटफॉर्म्स ने जियोमार्ट को संदेश मंच व्हॉट्सएप पर शुरू करने के लिए हाथ मिलाया है। इस साझेदारी से रिलायंस रिटेल के ग्राहक व्हॉट्सएप पर किराना सामान का ऑर्डर कर सकेंगे। इस संबंध में जारी संयुक्त बयान के अनुसार, व्हॉट्सएप पर जियोमार्ट ऑनलाइन खरीदारी करने वालों को जियोमार्ट की किराने की सूची से जोड़ेगा। ग्राहक इस सूची से वस्तुओं को ‘कार्ट’ में डालकर भुगतान कर सामान खरीद सकते हैं।

जियोमार्ट को व्हॉट्सएप पर शुरू करने के लिए मेटा, जियो ने मिलाया हाथ

रिलायंस इंडस्ट्रीज की 45वीं आमसभा (एजीएम) की बैठक में ईशा अंबानी ने व्हॉट्सएप का उपयोग करके ऑनलाइन किराना ऑर्डर देने और भुगतान करने पर एक प्रस्तुति दी। मेटा के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक पोस्ट में कहा, ‘‘भारत में जियोमार्ट के साथ अपनी साझेदारी शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। यह व्हॉट्सएप पर हमारा पहला ‘एंड-टू-एंड शॉपिंग’ अनुभव है।

हमारा दृष्टिकोण भारत को दुनिया के अग्रणी डिजिटल समाज के रूप में आगे बढ़ाना: मुकेश अंबानी

इससे लोग अब चौट में सीधे जियोमार्ट से किराना सामान का ऑर्डर कर सकते हैं।’’ वहीं रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कहा, ‘‘हमारा दृष्टिकोण भारत को दुनिया के अग्रणी डिजिटल समाज के रूप में आगे बढ़ाना है।’’

 

ये भी पढ़ें : काली मिर्च होती है कई रोगों के लिए है अमृत, जरूर आजमाएं

ये भी पढ़ें : बारिश में बच्चों की ऐसे करें देखभाल

ये भी पढ़ें : छोटी – छोटी बात पर रोने वाली लड़कियां होती हैं विशेष

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular