Homeकाम की बातमॉडर्न वीमेन के लिए रिलायंस ज्वेल्स ने लॉन्च किया बेला कलेक्शन

मॉडर्न वीमेन के लिए रिलायंस ज्वेल्स ने लॉन्च किया बेला कलेक्शन

आज समाज डिजिटल, Entertainment News:
भारत के लीडिंग ज्वेलरी ब्रांड रिलायंस ज्वेल्स ने नया एक्सक्लूसिव बेला कलेक्शन लॉन्च किया है। यह स्पेशल कलेक्शन खास तौर पर मिलेनियल और जेन जेड की महिलाओं के लिए लॉन्च किया गया है। इस अफोर्डेबल रेंज का प्राइस मात्र 5,500/- रुपये से शुरू हो जाता है।

ये है रिलायंस ज्वेल्स कंपनी का दावा

रिलायंस ज्वेल्स ने इस कलेक्शन को रोज गोल्ड और सेमी-प्रीसियस कलर स्टोन ज्वैलरी को, मिनिमलिस्टिक व मॉडर्न डिजाइंस के साथ पेश किया है। कंपनी का दावा है कि बेला कलेक्शन का स्टाइल औरों से अलग है। बेला के पीसेज मिनिमलिस्टिक हैं, इसे आप फॉर्मल और कैजुअल दोनों तरह से पहन सकते हैं। ये लारीट स्टाइल नेकवियर और स्लीक, हल्के झुमके डेली बेसिस पर हेवी डिजाइंस की ज्वेलरी के शानदार विकल्प हैं।

आंखों को सुहाने वाली डिटेल और बारीक मोहक डिजाइंस की जटिल कंपोजिशन के साथ यह खूबसूरत कलेक्शन आपके रोजमर्रा के पलों के लिए आइडियल है, जिसमें डिनर प्लान से लेकर दोस्तों के साथ खरीदारी, फैमिली के साथ मिनी-वेकेशंस से संडे ब्रंच, घर पर छोटे सेलीब्रेशंस से वीकेंड पार्टियों या डिनर्स डेट्स शामिल हैं।

ब्रेसलेट और ईयररिंग्ंग के नए डिजाइन उपलब्ध

Reliance Jewels Launches Bella Collection for Modern Women
Reliance Jewels Launches Bella Collection for Modern Women

सिंगल और लेयर्ड नेकलेस, ब्रेसलेट और ईयररिंग्स में नए डिजाइंस 14केटी रोज गोल्ड में उपलब्ध हैं और इसमें मदर-ऑफ-पर्ल एक्सेंट्स के साथ पेरीडॉट ग्रीन और एमेथिस्ट पर्पल कलर्स के सेमी-प्रीसियस कलर स्टोंस शामिल हैं जो इसे महिलाओं के लिए आइडियल बनाते हैं। डिजाइंस को मोटिफ्स के मिनिमल यूज के साथ तैयार किया गया है और प्राइमरी जियोमेट्री शेप्स के टच के साथ नेचर में मिनिमलिस्टिक और क्लटर फ्री रखा गया है। जेम स्टोन को सुरक्षित रखने के लिए डिजाइंस भी विशेष रूप से बेजल में सेट किए गए हैं।

रिलायंस ज्वेल्स के बारे में

रिलायंस ज्वेल्स, भारत के लीडिंग रिटेलर रिलायंस रिटेल लिमिटेड का एक हिस्सा है। इस ब्रांड में गोल्ड, डायमंड और सिल्वर ज्वेलरी कलेक्शंस की शानदार और विस्तृत रेंज उपलब्ध है। डिजाइन और शिल्प कौशल पर फोक्स करने के साथ, ब्रांड का उद्देश्य हमारे ग्राहकों को कला, शिल्प और समृद्ध भारतीय विरासत से प्रेरित एक्सक्लूसिव और अनूठा डिजाइनर कलेक्शन पेश करना है। रिलायंस ज्वेल्स अपने ग्राहकों के जीवन के हर खास पल को सेलीब्रेट करने में यकीन रखता है।

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड को तन्हा छोड़ गए ‘जिंदगी दो पल की’ के गायक केके

ये भी पढ़ें : पिच कलर की ड्रेस में जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें : ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कंगना रनौत ने किए अपने विचार व्यक्त

ये भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण का कान्स 2022 में फर्स्ट लुक

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular