Homeकाम की बातदूसरों की ये चीजें न करें इस्तेमाल Don't Use Things Of Others

दूसरों की ये चीजें न करें इस्तेमाल Don’t Use Things Of Others

वास्तु के अनुसार दूसरे से मांगी गई चीजों के माध्यम से नकारात्मक ऊर्जा आपके अंदर चली जाती है। चीज लेने के बाद तो आपको लाभ दिखता है लेकिन कुछ समय बाद आपको कई तरह की हानि का सामना करना पड़ सकता है।

आज समाज डिजिटल, अम्बाला।
Don’t Use Things Of Others: वास्तु में कुछ चीजें ऐसी बताई गई हैं जिनका पालन करके व्यक्ति निगेटिव एनर्जी से दूर रखकर सुख-समृद्धि पा सकता है। वास्तु में भी कुछ चीजों हैं जिन्हें न किसी के साथ शेयर करना चाहिए और न ही दूसरों से लेना चाहिए। कई लोगों की आदत होती हैं कि उसके पास जो चीज नहीं होती है वह तुरंत ही दूसरे से मांग लेते हैं। दरअसल, वास्तु के अनुसार दूसरे से मांगी गई चीजों के माध्यम से नकारात्मक ऊर्जा आपके अंदर चली जाती है। चीज लेने के बाद तो आपको लाभ दिखता है लेकिन कुछ समय बाद आपको कई तरह की हानि का सामना करना पड़ सकता है।

Read Also : घर पर ही बनाएं नेचुरल सनस्क्रीन क्रीम Natural Sunscreen Cream


Don’t Use Things Of Others कंघी और घड़ी घड़ी : वास्तु के अनुसार, कभी भी किसी से कंघी और घड़ी उधार लेकर नहीं पहननी चाहिए। क्योंकि व्यक्ति का जीवन उसके समय से जुड़ा होता है। ऐसे में अगर किसी व्यक्ति का बुरा असर चल रहा है और आपने उससे घड़ी पहन ली तो वह बुरा समय आपके जीवन के साथ जुड़ जाएगा।

Read Also : सीढ़ियों के नीचे न रखें ये सामान Dont Keep Items Under SDtairs

Don't Use Things Of Others

Don’t Use Things Of Others कपड़े : वास्तु के अनुसार, कभी भी किसी दूसरे व्यक्ति के कपड़े नहीं पहनना चाहिए। क्योंकि इससे आपको नकारात्मक ऊर्जा के साथ उस व्यक्ति की शरीर में मौजूद बैक्टीरिया भी मिल सकते हैं।

Read Also : रोजगार में बाधाएं हो तो ये करे उपाय Obstacles In Employment Do These Measures

Don’t Use Things Of Others जूते- चप्पल : किसी भी व्यक्ति को दूसरे के चप्पल, जूते आदि नहीं पहनना चाहिए। वास्तु के अनुसार माना जाता है कि ऐसा करने से घोर दरिद्रता का वास आपके घर हो सकता है। क्योंकि शनि का स्थान पैरों में माना जाता है। ऐसे में अगर आप किसी व्यक्ति के चप्पल पहन लेंगे तो उसके जीवन में पड़ने वाले शनि के दुष्प्रभाव आपके जीवन में पड़ने लगेंगे।

Don't Use Things Of Others

Don’t Use Things Of Others पेन : वास्तु के अनुसार किसी का भी पेन उधार नहीं लेना चाहिए। क्योंकि इससे आपको आर्थिक नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ ही करियर पर भी बुरा असर पड़ेगा।

Don’t Use Things Of Others : अंगूठी : वास्तु के मुताबिक किसी दूसरे व्यक्ति की अंगूठी भी मांग कर नहीं पहनना चाहिए। क्योंकि यह व्यक्ति के सेहत, जीवन और आर्थिक स्थिति से जुड़ी होती है। इसलिए ऐसा करने से बचना चाहिए।

Read Also : खुद बनायें मनपसंद वेजिटेरियन चीला Make Favorite Vegetarian Cheela

Read Also : दीपक बारे जानें वास्तु टिप्स Vastu Tips For Deepak

Read Also : पूर्वजो की आत्मा की शांति के लिए फल्गू तीर्थ  

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular