Homeकाम की बातरोजगार में बाधाएं हो तो ये करे उपाय Obstacles In Employment Do...

रोजगार में बाधाएं हो तो ये करे उपाय Obstacles In Employment Do These Measures

शनिदेव व्यक्ति के अच्छे-बुरे कर्मों का हिसाब रखते हैं और उसी के अनुसार व्यक्ति को फल देते हैं। शनिवार का दिन शनिदेव भगवान को समर्पित है।

आज समाज डिजिटल, अम्बाला।
Obstacles In Employment Do These Measures : ज्योतिष शास्त्र शनिदेव को न्याय के देवता और कर्मफल दाता के नाम से। जाना जाता है। शनिदेव व्यक्ति के अच्छे-बुरे कर्मों का हिसाब रखते हैं और उसी के अनुसार व्यक्ति को फल देते हैं। शनिवार का दिन शनिदेव भगवान को समर्पित है।

Read Also : सीढ़ियों के नीचे न रखें ये सामान Dont Keep Items Under SDtairs

Obstacles In Employment Do These Measures

Obstacles In Employment Do These Measures : मान्यता है कि अगर शनि देव किसी व्यक्ति पर अपनी कुदृष्टि डालते हैं तो वे उसे रंक बना देते हैं. शनि देव की महादशा से बचने के लिए शनिवार के दिन अगर कुछ उपाय कर लिए जाएं, तो व्यक्ति पर शनि की महादशा कम हो जाती है। शनिदेव के रुष्ट होने पर व्यक्ति को हर कार्य में बाधाओं का सामना करना पड़ता है, ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में है ये उपाय :-

Obstacles In Employment Do These Measures

Obstacles In Employment Do These Measures :  ज्योतिष शास्त्र कुंडली में शनि की महादशा चल रही है तो नौकरी में कई तरह की रुकावटों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में शनिवार के दिन भीगे हुए काले चने, बिना नमक और बिना मसाला डाले सरसों के तेल में पका लें। इसके बाद इन चनों को शनिवार के दिन ही काली गाय, काले कुत्ते या फिर किसी अन्य पशु को खिलाने से असर दिखेगा, ऐसा 3 शनिवार तक करना है।

Read Also : घर-घर हो रही है माँ की जय-जयकार Durga Maa Ki Jai-Jaikar

Obstacles In Employment Do These Measures :  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनिवार के दिन चींटियों को आटा और मछलियों को आटे की गोलियां डालने से व्यक्ति को नौकरी में उन्नति मिलती है. मीठा खाने से परहेज करें और इस उपाय को कुछ शनिवार लगतार करें।

Obstacles In Employment Do These Measures : ज्योतिष शास्त्र मनचाही जगह नौकरी की चाह रखने वाले जातक शनिवार की शाम घर के मुख्य द्वार पर सरसों के तेल का दीया जलाएं. इसके बाद शनि चालीसा और शनि स्तोत्र का पाठ करें, ऐसा 3 शनिवार तक लगातार करें।

Read Also : खुद बनायें मनपसंद वेजिटेरियन चीला Make Favorite Vegetarian Cheela

Obstacles In Employment Do These Measures :  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नौकरी में फिर से जगह पाने के लिए शनिवार की शाम पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का चौमुखी दीया जलाएं और शनि मंत्र का 108 बार जाप करें और फिर पीपल के वृक्ष की परिक्रमा करें, इसे लगातार 11 शनिवार तक करना है।

Read Also : दीपक बारे जानें वास्तु टिप्स Vastu Tips For Deepak

Obstacles In Employment Do These Measures :  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनिवार की शाम एक कटोरी में सरसों का तेल लें। इसके बाद इसमें बाएं हाथ की बीच वाली उंगली डालकर शनि मंत्र का जाप करें। इसके बाद इसी तेल से पीपल के पेड़ के नीचे दीया जलाएं. इस उपाय को लगातार 3 शनिवार तक करे।

Read Also : पूर्वजो की आत्मा की शांति के लिए फल्गू तीर्थ  Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular