HomeIndia News ManchIndia News Manch Gajendra Singh Shekhawat On Punjab Election हजारों करोड़ों साल...

India News Manch Gajendra Singh Shekhawat On Punjab Election हजारों करोड़ों साल तक सुसज्जित रहने वाली गंगा को बेहतर बनाने का प्रयास कर रहे : शेखावत

India News Manch Gajendra Singh Shekhawat On Punjab Election

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली: 

India News Manch gajendra singh shekhawat on punjab election देश के सभी मुद्दों को लेकर गुरुवार को राजधानी दिल्ली के इम्पीरियल होटल में इंडिया न्यूज मंच प्रदान किया गया। इस दौरान गजेन्द्र सिंह शेखावत, केन्द्रीय मंत्री जल संसाधन मंत्रालय ने कहा कि हमारा घर-घर पानी पहुंचाने के लक्ष्य को जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। हजारों करोड़ों साल तक सुस्सजित रहने वाली गंगा को बेहतर बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

यहां देखें लाइव

पंजाब में भाजपा को कोई नुकसान नहीं (India News Manch gajendra singh shekhawat on punjab election)

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से लेकर पदाधिकारी आमजन के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं। पंजाब में भाजपा को कोई नुकसान नहीं होने वाला है पीएम ने किसानों की मांगें पूरी कर दी हैं। स्वामीनाथ आयोग की रिपोर्ट देखें तो सिर्फ एमएसपी ही नहीं है। वहीं किसानों की आय दोगुनी करने के लिए पीएम काम कर रहे हैं और किसानों की आय पहले के मुकाबले काफी बढ़ी है। 55 से 60 प्रतिशत लोग कृषि से जुड़े हैं। देश का अन्नदाता पीएम के साथ है। भाजपा पंजाब में कैप्टन के साथ मिलकर चुनाव लडेगी। इसकी घोषणा हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष और ग्रह मंत्री जी भी कह चुके है।

आप पार्टी पर कसा तंज (India News Manch gajendra singh shekhawat on punjab election)

India News Manch Gajendra Singh Shekhawat On Punjab Election

वहीं उन्होंने आप पार्टी की घोषणा को लेकर कहा कि इस पर टिप्पणी करने की जरूरत ही नहीं है, आम जनता सबकुछ समझ चुकी है। वहां के लोग यहां भी आते हैं। वहीं राजस्थान को लेकर कहना था कि हमने हाल ही में एक मंच से एकत्र होकर चुनाव लड़ने की बात कही। भाजपा में कोई मतभेद नहीं है। भाजपा के लिए व्यक्ति महत्वपूर्ण नहीं होता, पार्टी महत्वपूर्ण होती है। हमसब मिलकर राजस्थान में सरकार बनाएंगे।

Also Read : India News Manch Agriculture and animal husbandry today in india सरकार उपलब्ध करा रही बेहतर सुविधाएं : पुरुषोत्तम रूपाना

Also Read : India News Manch Vijay Diwas Remembrance इंडिया न्यूज मंच पर पहुंची बड़ी हस्तियां

Also Read India News Manch Kashmir Issues अलगाववादी सिर्फ कश्मीरियों को इस्तेमाल करते थे : जितेन्द्र सिंह

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments