HomeIndia News ManchIndia News Manch Kashmir Issues अलगाववादी सिर्फ कश्मीरियों को इस्तेमाल करते थे...

India News Manch Kashmir Issues अलगाववादी सिर्फ कश्मीरियों को इस्तेमाल करते थे : जितेन्द्र सिंह

India News Manch Kashmir issues

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली : 

India News Manch Kashmir issues देश के सभी मुद्दों को लेकर राजधानी दिल्ली के इम्पीरियल होटल में गुरुवार को इंडिया न्यूज मंच प्रदान किया गया। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने ‘कश्मीर, कल और आज‘ पर अपने विचार रखे। जितेंद्र सिंह ने कहा कि मैं इस कार्यक्रम के आयोजन को लेकर इंडिया न्यूज को बधाई देता हूं।

एक से डेढ़ वर्ष में भारतीय मानव अंतरिक्ष में जाने वाला है। भारतीय मानव पृथ्वी के अंदर भी जाएगा और समुद्र में खजाना खोजेगा। प्रशासनिक, सामाजिक और आर्थिक स्तर पर परिस्थितियां बदलीं हैं। यह हम सब महूसस कर रहे हैं।

Also Read : India News Manch Agriculture and animal husbandry today in india सरकार उपलब्ध करा रही बेहतर सुविधाएं : पुरुषोत्तम रूपाना

यहां देखें लाइव

आज भी सुरक्षा बलों ने दो आतंकी ढेर किए (India News Manch Kashmir issues)

कश्मीर में आतंकी घटनाएं कम हुई हैं। आज भी सुरक्षा बलों ने दो आतंकी ढेर किए हैं। कश्मीरियों का हृदय परिवर्तन भी हुआ है। कश्मीर का युवा रोजगार से जुड़ना चाहता है। कश्मीर में शांति स्थापित हो रही है। अलगावादी नेता सिर्र्फ कश्मीरियों को इस्तेमाल करते थे। अलगावादियों ने अपनी राजनीतिक वचसर््व को लेकर कश्मीरियों को गुमराह किया। आतंकी कभी-कभी डर पैदा करने के लिए नागरिकों को निशाना बनाते हैं। पाक से आए हुए शरणार्थियों को नागरिकता मिली। मानवीय अन्याय किया जा रहा था।

India News Manch Kashmir issues

Also Read : India News Manch Vijay Diwas Remembrance इंडिया न्यूज मंच पर पहुंची बड़ी हस्तियां

कश्मीर में भी भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया (India News Manch Kashmir issues)

देश में इन्फ्रास्ट्रक्चर बनाने के लिए पूर्वोत्तर से लेकर कश्मीर तक जाल बिछाया और 25 प्रोजक्ट तैयार किए गए और कश्मीर को मुख्यधारा से जोड़ा। कश्मीर में पंचायत चुनाव कराए और भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया। भारतीय जनता पार्टी हर चुनाव के लिए तैयार है और हम चुनाव के वक्त मंदिरों के चक्कर नहीं लगाते हैं। जांच एजेंसियों में कोई टकराव नहीं है सीबीआई स्वतंत्र जांच एजेंसी है, वह निष्पक्ष होकर काम करती है। वहीं उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार ने जांच एजेंसियों का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया। पिछले 8 सालों में एक भी भारत सरकार का मंत्री नहीं है जिस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा हो, लेकिन यूपीए सरकार के मंत्री के काले कारनामे आज भी खुल रहे हैं।

Also Read : 1st Inter College Judo Championship जाट कॉलेज के चार खिलाडिय़ों ने जूडो में जीते स्वर्ण पदक

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments