Illegal Weapons : अवैध हथियार सहित पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

0
211
आरोपी और पुलिस द्वारा पकड़े गए अवैध हथियार
आरोपी और पुलिस द्वारा पकड़े गए अवैध हथियार

Aaj Samaj (आज समाज), Illegal Weapons , करनाल,10 जून, इशिका ठाकुर: 

करनाल पुलिस की सीआई 1 टीम ने अवैध हथियार रखने के आरोप में हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया है पकड़े गए हथियारों में दो देसी पिस्तौल दो देसी राइफल तथा 29 जिंदा कारतूस शामिल है।

पुलिस ने आरोपी वीर सिंह को अवैध हथियारों के साथ किया गिरफ्तार

इस मामले पर प्रेस वार्ता के दौरान करनाल सीआईए वन इंचार्ज गुरविंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति जिसका नाम वीर सिंह है जोकि सेक्टर 4 करनाल का रहने वाला है, वह हथियारों के साथ उचाना लेक के पास मौजूद है। प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस ने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए आरोपी वीर सिंह को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया करनाल स्थित उचाना लेक के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी वीर सिंह हथियारों को किसी अन्य जगह करता था सप्लाई

पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने 315 बोर की देसी राइफल एक सिंगल बैरल 312 बोर की राइफल, 312 बोर के दो देसी पिस्तौल तथा 29 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। गुरविंदर सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी वीर सिंह हथियारों को किसी जगह सप्लाई करने के उद्देश्य से अपने साथ लेकर जा रहा था। आरोपी से अभी तक की पूछताछ में सामने आया है कि यह हथियार विदेश में रह रहे अमन सांभि के द्वारा किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से पकड़े गए आरोपी को ना मालूम व्यक्ति के द्वारा गांव बीजना से उपलब्ध करवाए गए थे।

आरोपी और पुलिस द्वारा पकड़े गए अवैध हथियार
आरोपी और पुलिस द्वारा पकड़े गए अवैध हथियार

फरार आरोपी अमन समधी ने अपना 2012 से एक गैंग सक्रिय किया हुआ था और आरोपी अमन ने 2017 में गैंगस्टर नीरज पुनिया जो अभी जेल में बंद है उसके ऊपर हमला किया था। पकड़े गए आरोपी पर अभी तक कोई अन्य संगीन मामला दर्ज नहीं है। पकड़े गए आरोपी वीर सिंह को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि पकड़े गए आरोपी से इस संबंध में अन्य जानकारी जुटाई जा सके।

यह भी पढ़ें : Gaurav Padla : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश कर रहा है तरक्की

यह भी पढ़ें : Karnal News : भारतवासियों को अपनी राजभाषा, राष्‍ट्रभाषा एवं मातृभाषाओं पर गर्व होना चाहिए- डॉ धीर सिंह, निदेशक एनडीआरआई

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE