Himachal Karsog Accident: खाई में गिरी सुमो, 4 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत

0
117
Himachal Karsog Accident 
हिमाचल के करसोग में खाई में गिरी सुमो, 4 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत

Aaj Samaj (आज समाज), Himachal Karsog Accident, शिमला: हिमाचल प्रदेश में करसोग के अलसिंडी इलाके में एक टाटा सूमो के खाई में गिर जाने से चार महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई और छह अन्य लोग घायल हो गए हैं। करसोग मंडी जिले में पड़ता है। जानकारी के अनुसार, मंडी और शिमला मार्ग पर शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे यह दुर्घटना हुई है।

मृतकों में पांचवां ड्राइवर

बताया जा रहा है कि महिला मंडल की सदस्य सूमों में सवार होकर जा रही थी। इस दौरान अलसिंडी में एक मोड़ से गाड़ी नीचे खाई में होते हुए नाले में जा पहुंची। मृतकों में पांचवां ड्राइवर है। सभी की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को सुन्नी अस्पताल भेजा गया है। सुन्नी मंडी के ब़ॉर्डर पर स्थित है और यह इलाका शिमला में आता है। सुन्नी से करीब 15 किमी दूर यह हादसा हुआ। भी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

करवाचौथ के दिन भी मंडी जिले में हुआ था हादसा

मंडी जिले में 72 घंटे में यह दूसरा बड़ा हादसा है। करवाचौथ के दिन बुधवार को मंडी के कोटली के पास बड़ा हादसा हुआ था। यहां पर शादी से लौट रहे लोगों की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई थी। बता दें कि तीन दिन में हिमाचल में 12 लोगों की हादसों में मौत हुई है। बिलासपुर में भी करवाचौथ पर दो लोगों की मौत कार हादसे में हुई थी।

यह भी पढ़ें :

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE