Fire Broke Out While Welding In PTA Plant Panipat : पीटीए प्लांट में वेल्डिंग करते समय लगी आग, चार झुलसे एक की हालत गंभीर 

0
162
Fire Broke Out While Welding In PTA Plant Panipat
रिफाइनरी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद लेटे श्रमिक।
Aaj Samaj (आज समाज),Fire Broke Out While Welding In PTA Plant Panipat,पानीपत : रिफाइनरी स्थित पीटीए प्लांट में शटडाउन के दौरान एक यूनिट में वेल्डिंग करते समय धमाके के साथ आग लग गई। जिसमें चार श्रमिक बुरी तरह से झुलस गए। झुलसे श्रमिकों को उपचार के लिए रिफाइनरी अस्पताल ले जाया गया। जहां एक श्रमिक की हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद पानीपत के लिए रेफर कर दिया गया। जिसे इलाज के लिए पानीपत के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जबकि तीन श्रमिकों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

 

 

Fire Broke Out While Welding In PTA Plant Panipat
गंभीर रूप से झुलसा श्रमिक।

 

सूचना मिलते ही रिफाइनरी दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची

वीरवार दोपहर लगभग 12 बजे के रिफाइनरी स्थित पीटीए प्लांट की एक यूनिट में वेल्डिंग करते समय धमाके के साथ आग लग गई। जिसमें ए.बी.ई. कंपनी के चार श्रमिक आशीष, संदीप कुमार, दीपक एवं अजय कुमार बुरी तरह से झुलस गए। जिन्हें उपचार के लिए रिफाइनरी अस्पताल ले जाया गया। जहां श्रमिक आशीष की हालत अधिक गंभीर होने के कारण उसे पानीपत के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जबकि तीनों श्रमिकों को रिफाइनरी अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। आग की सूचना मिलते ही रिफाइनरी दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची। परंतु आग का गुबार पहले ही बंद हो गया था।

 

वर्जन 

पीटीए प्लांट से मेंटेनेंस का काम चल रहा है। वहां पर वेल्डिंग करते समय चार श्रमिक झुलस गए हैं। चारों श्रमिक ठीक हैं जिनमें से तीन श्रमिकों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। चौथे श्रमिक को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। जिसे कल छुट्टी मिल जाएगी।

SHARE