Homeमनोरंजनएक्टर के अलावा एक सफल बिजनेसमैन Happy Birthday Ram Charan

एक्टर के अलावा एक सफल बिजनेसमैन Happy Birthday Ram Charan

Happy Birthday Ram Charan

आज समाज डिजिटल, मुंबई :

Happy Birthday Ram Charan : साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे (South Star Chiranjeevi Son)
और साउथ के फेमस एक्टर राम चरण (Ram Charan) आज 37 साल के हो गए हैं। बता दें कि उनके बर्थडे से कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म आरआरआर (RRR) थिएटर में रिलीज हो चुकी हैं। वहीं राम चरण की फिल्में बॉक्स अफसर पर धूम मचा रही हैं।

Read Also : सुधा चंद्रन और रश्मि देसाई की होगी Naagin 6 में New Entry

राम चरण का जन्म

Happy Birthday Ram Charan
Happy Birthday Ram Charan

साउथ के सुपरस्टार राम चरण उनकी दमदार एक्टिंग, सुपरहिट फिल्में और डैशिंग अंदाज के साथ साथ उनके जानवरों के प्यार के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में उनकी सुपरहिट फिल्म आरआरआर के प्रमोशन के दौरान भी वह अपने डॉग ‘रहाइम’ के साथ नजर आए थे। बता दें कि राम चरण का जन्म 27 मार्च, 1985 को चेन्नई में हुआ था। राम चरण की फिल्मों का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। राम चरण की फिल्म बॉक्स आॅफिस पर अच्छी कमाई करती है।

राम चरण एक्टर के अलावा एक सफल बिजनेसमैन भी हैं

Happy Birthday Ram Charan
Happy Birthday Ram Charan

राम चरण ने साल 2007 में फिल्म चिरुथा से अपने करियर की शुरूआत की। अपनी पहली ही फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। इसके बाद राम चरण मगाधीरा, येवदु, रंगस्थलम जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। राम चरण साउथ के अलावा बॉलीवुड फिल्म जंजीर (2013) में अभिनय किया है। वहीं बता दें कि, राम चरण एक्टर के अलावा एक सफल बिजनेसमैन भी हैं। खबरों के मुताबिक रामचरण की नेट वर्थ 1,250 करोड़ रुपए है। (Happy Birthday Ram Charan)

राम चरण ट्रूजेट एयरलाइन के डायरेक्टर हैं। उन्होंने इसकी शुरूआत 2013 में की थी। इसका हेड क्वार्टर हैदराबाद में है। ये एयरलाइन साउथ के अलावा महाराष्ट्र और गोवा में भी सर्विस प्रोवाइड करवाती है। साउथ के इस सुपरस्टार का जुबली हिल्स हैदराबाद में बंगला है। इसकी कीमत लगभग 38 करोड़ रुपए है। राम चरण के पास इटह 7 सीरीज कार है। इसकी कीमत 1.32 करोड़ रुपए है।

मगधीरा हिट फिल्मों में से एक

मगधीरा (Magdheera)राम चरण की हिट फिल्मों में से एक ‘मगधीरा’ भी रही है। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल नजर आई थीं। दोनों ही स्टार्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी। इसमें आपको पुनर्जन्म की कहानी देखने के लिए मिलती है। इसे हिंदी में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

‘चिरुथा’ राम चरण स्टार फिल्म

‘चिरुथा’ राम चरण स्टार फिल्म ‘चिरुथा’ (Chirutha) का निर्देशन पुरी जंगन्नाध ने किया था। ये एक ऐक्शन थ्रिलर फिल्म है इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर हिंदी में देखा जा सकता है। इसमें एक्टर ने एक गाइड की भूमिका निभाई थी। फिल्म ने रिलीज होने के बाद सिनेमाघरों में धमाल ही मचा दिया था।

इसके अलावा उनकी मर्सिडीज बेंज र सीरीज कार की कीमत 2.73 करोड़ रुपए है। रामचरण की रेंज रोवर वोग की कीमत 3.5 करोड़ रुपए है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो राम चरण ने साल 14 जून, 2012 उपासना कमिनेनी से शादी की। राम चरण की पत्नी अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी। रेड्डी की पोती है। शादी के बाद रामचरण अपोलो हॉस्पिटल के शेयर होल्डर भी हैं। (Happy Birthday Ram Charan )

फिल्म आरआरआर को मिले दर्शकों से प्यार पर शुक्रिया जताया

Happy Birthday Ram Charan 

Happy Birthday Ram Charan
Happy Birthday Ram Charan

सुपरस्टार राम चरण आज अपना 37वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास मौके पर फिल्म स्टार ने अपनी फिल्म आरआरआर को मिले दर्शकों से प्यार पर शुक्रिया जताया है। फिल्म स्टार ने सभी भाषाओं में अपना बयान सोशल मीडिया पर जारी किया है। उन्होंने अपने इस बयान में दर्शकों का शुक्रिया जताते हुए लिखा, ‘श्री एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर को मिले अपार प्रेम और सराहना के लिए आप सभी का धन्यवाद।

Happy Birthday Ram Charan 

Read Also : ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सोनू ने निडर होकर हुईं बोर्ड पर दिए पोज Nidhi Bhanushali photos goes Viral

Read Also : ऋतिक रोशन ने खुल्लम-खुल्ला अपनी रूमर्ड लवस्टोरी की सच्चाई पर लगाई मुहर Hrithik Roshan-Saba Azad’s Relationship

Read Also : मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ से अपना लुक सोशल मीडिया पर किया पोस्ट Shah Rukh Khan Pathaan Look

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular