Homeमनोरंजनऋतिक रोशन ने खुल्लम-खुल्ला अपनी रूमर्ड लवस्टोरी की सच्चाई पर लगाई मुहर...

ऋतिक रोशन ने खुल्लम-खुल्ला अपनी रूमर्ड लवस्टोरी की सच्चाई पर लगाई मुहर Hrithik Roshan-Saba Azad’s Relationship

Hrithik Roshan-Saba Azad’s Relationship

आज समाज डिजिटल, मुंबई :

Hrithik Roshan-Saba Azad’s Relationship : बीते दो महीनों से बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) की रिलेशनशिप को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। आए दिन दोनों साथ नजर आते हैं, लेकिन अब तक दोनों ने इस रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन अब खुद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) खुल्लम-खुल्ला अपनी रूमर्ड लवस्टोरी की सच्चाई पर मुहर लगाते नजर आ रहे हैं। उनकी ताजा इंस्टा चैट इस खबर को कंफर्म करती दिख रही है।

दोनों ने जताया एक-दूसरे से प्यार

Hrithik Roshan-Saba Azad's Relationship
Hrithik Roshan-Saba Azad’s Relationship

सबा ने पुणे में मैडबॉय/मिंक कॉन्सर्ट के लिए अपनी अगली प्रेजेंटेशन के लिए तैयार होते हुए एक वीडियो शेयर किया। सबा ने अपना ‘साउंड चेक’ मोमेंट रिकॉर्ड किया और इसने ऋतिक का ध्यान खींचा। ऋतिक (Hrithik Roshan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया और इसके साथ लिखा, ‘इसे मार डालो, अद्भुत महिलाओं को मार डालो … काश मैं इसके लिए वहां होता।’

सबा ने दिया प्यार भरा जवाब

इस रिएक्शन को देखकर सबा (Saba Azad) भी चुप नहीं रहीं। उन्होंने भी अभिनेता की स्टोरी देखी और उन्होंने अपनी स्टोरी को फिर से शेयर किया और साथ में अपने बॉयफ्रेंड ऋतिक से कहा, ‘काश तुम भी यहां होते मेरे प्यारे @Hrithikroshan’  अब इन खुल्लम-खुल्ला प्यार भरी बातों ने लोगों को इस रिश्ते की गहराई का अहसास करा दिया है। लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि ये दोनों सिर्फ ‘अच्छे दोस्त’ से ज्यादा हो सकते हैं।

पहले भी ऋतिक कर चुके हैं इशारा

Hrithik Roshan-Saba Azad's Relationship
Hrithik Roshan-Saba Azad’s Relationship

यह पहली बार नहीं है, जब ऋतिक ने Saba Azad को डिजिटल मीडियम पर सपोर्ट किया है। सोमवार, 7 मार्च को अपने इंस्टाग्राम पर सबा ने फेमिना इंडिया के लिए अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह दिवंगत हॉलीवुड एक्ट्रेस ऑड्रे हेपबर्न के रूप में तैयार हैं।

तस्वीरों के साथ सबा ने लिखा, ‘आप मुझे मिस हेपबर्न आजाद कह सकते हैं!! हां, मैं गलत दशक में पैदा हुई थी, वास्तव में मैं टाइम ट्रेवल करने वाली हूं! ‘वॉर’ स्टार ऋतिक ने कमेंट सेक्शन में इस पर रिएक्शन दिया और उन्हें ‘टाइमलेस’ कहा।

इस फिल्म में दिखेंगे ऋतिक

काम के मोर्चे पर, ऋतिक जल्द ही सैफ अली खान के साथ ‘विक्रम वेधा’ हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे और वह दीपिका पादुकोण के साथ ‘फाइटर’ में भी दिखाई देंगे। सबा(Saba) आजाद को हाल ही में महान भारतीय वैज्ञानिक होमी जहांगीर भाभा और विक्रम साराभाई के जीवन पर आधारित विज्ञान आधारित वेब सीरीज ‘रॉकेट बॉयज’ में देखा गया था। सबा इस शो में होमी भाभा की प्रेमिका परवाना ईरानी का किरदार निभा रही हैं।

Hrithik Roshan-Saba Azad’s Relationship

READ ALSO : RRR To Release In 3D आरआरआर’ दुनिया भर में 2डी और 3डी में रिलीज होने के लिए तैयार

Read Also : रुबीना दिलैक ने कराया लाइट वेट साड़ी में फोटोशूट Rubina Dilaik Latest Saree Photoshoot

Read Also : राजकुमार राव की पहली नेटफ्लिक्स सीरीज़ ‘Guns and Roses’ का फर्स्ट लुक आउट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular