Homeमनोरंजन'हीरोपंती 2' को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज की तारीख मिल गई...

‘हीरोपंती 2’ को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज की तारीख मिल गई है

आज समाज डिजिटल, Bollywood News: हीरोपंती 2 को लेकर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा की है। इस घोषणा में यह है कि हीरोपंती 2 स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। यह मूवी एक्शन स्टंट से भरपूर फिल्म है।

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया के साथ अमृता सिंह और जाकिर हुसैन नजर आने वाले है। हीरोपंती 2 को अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित किया गया है। यह मूवी अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 27 मई, 2022 को आने के लिए तैयार है।

Heropanti 2 Launch on Amazon Prime Video
Heropanti 2 Launch on Amazon Prime Video

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज हीरोपंती 2 के अनन्य स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा की, जो 27 मई, 2022 से स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। यह एक्शन-मूवी प्रेमियों और दुनिया भर में टाइगर श्रॉफ के प्रशंसकों के लिए रोमांचक स्टंट का आनंद लेने का समय है। एक्शन से भरपूर ड्रामा जो उन्हें उनकी सीटों के बिल्कुल किनारे पर छोड़ देगा। टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया के साथ अमृता सिंह और जाकिर हुसैन के साथ प्रमुख भूमिकाओं में, हीरोपंती 2 अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित है।

Heropanti 2: Tiger Shroff
Heropanti 2: Tiger Shroff

टाइगर श्रॉफ ने प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग प्रीमियर के बारे में बात करते हुए कहा “हीरोपंती 2 एक फुल एंटरटेनमेंट मूवी है और मुझे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर फिल्म के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है, क्योंकि इससे हमें फिल्म लवर्स तक फिल्म को पहुंचने में मदद करता है। यह मूवी में एक्शन, रोमांस और ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर है जिससे दर्शक इसे काफी एन्जॉय करेंगे। साथ ही मुझे इस फिल्म पर काम करने में बहुत मजा आया है, खासकर एक्शन सीन्स में और मैं उत्सुक हूं कि दुनिया भर में मेरे फैंस अब अपने घरों में आराम से इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं।”
Heropanti 2: Tiger Shroffआगे तारा सुतारिया ने कहा, “हीरोपंती 2 में एक्शन, ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर मूवी है, मुझे उम्मीद है कि हमारे फैंस इसे पसंद करेंगे। हमने दुनिया के कई देशों में फिल्म बनाई और इसे महामारी के माध्यम से शूट किया जो हम सभी के लिए एक यूनिक एक्सपीरियंस था। यह मूवी 27 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर लंच होने जा रही है।

ये भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण का Cannes Film Festival 2022 में स्टाइलिश लुक, पहले दिन ब्लैक और गोल्डन रंग साड़ी में की एंट्री

ये भी पढ़ें : पिच कलर की ड्रेस में जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें : ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कंगना रनौत ने किए अपने विचार व्यक्त

ये भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण का कान्स 2022 में फर्स्ट लुक

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular