Homeमनोरंजन'Bhabhi Ji Ghar Par Hai' जल्द ही होने वाली है नई अनीता...

‘Bhabhi Ji Ghar Par Hai’ जल्द ही होने वाली है नई अनीता भाभी की एंट्री, शो में आने वाला है दिलचस्प ट्रैक

‘Bhabhi Ji Ghar Par Hai’

आज समाज डिजिटल, मुंबई :

‘Bhabhi Ji Ghar Par Hai’ : नई अनीता भाभी (Vidisha Srivastava) अपने स्टाइल और नजाकत से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आज 22 मार्च, 2022 से टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव यानी एण्डटीवी के कल्ट काॅमेडी शो-‘भाबीजी घर पर हैं‘ (‘Bhabhi Ji Ghar Par Hai’) की नई अनीता भाभी शो में अपना जलवा दिखती हुई नजर आएंगी।

Bhabi Ji Ghar Par Hai)'s new Anita Bhabhi
Bhabi Ji Ghar Par Hai)’s new Anita Bhabhi

विदिशा, ड्रामा और सस्पेंस के छींटों के साथ दर्शकों के दिलों को कई चमकीले रंगों से रंगने आ रही हैं। यानी सही मायनों में ‘भाभी जी घर पर है’ में होली का सेलिब्रेशन `शुरू होगा। नई अनीता भाभी की एंट्री से शो के मनोरंजन का स्तर कई गुना बढ़ने वाला है।

Read Also : कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद पहली होली Katrina-Vicky First Holi

उत्साहित, विदिशा श्रीवास्तव ऊर्फ अनीता भाभी कहती हैं, ‘‘मैं अनीता भाभी का मशहूर किरदार निभाने वाली हूं। सबके साथ शूटिंग का अनुभव काफी कमाल का रहा है।

Bhabi Ji Ghar Par Hai)'s new Anita Bhabhi
Bhabi Ji Ghar Par Hai)’s new Anita Bhabhi

दरअसल, होली मेरे पसंदीदा त्यौहारों में से एक है और शो में सेलिब्रेट हो रहे रंगों के इस त्यौहार से बेहतर अनीता भाभी की एंट्री का कोई और समय नहीं हो सकता। मुझे दर्शकों की राय का बेसब्री से इंतजार है। मुझे इस इंडस्ट्री, परिवार के लोगों और दोस्तों से काफी अच्छे मैसेज मिल रहे हैं।”

Bhabi Ji Ghar Par Hai)'s new Anita Bhabhi
Bhabi Ji Ghar Par Hai)’s new Anita Bhabhi

काफी नर्वस है नई गोरी मेम

हालांकि विदिशा काफी नर्वस भी हैं । इस बारें में बात करते हुए वह कहती हैं कि इसलिए, मैं थोड़ी नर्वस भी हूं और साथ ही काफी उत्साहित भी हूं।‘ ‘भाबी जी घर पर है’ में अपने एंट्री ट्रैक के बारे में विदिशा आगे बताती हैं, ‘‘यह एंट्री ट्रैक काफी रोमांचक और रहस्यमयी है।

इस जबर्दस्त ड्रामा से परदा उठेगा जब विभूति (आसिफ शेख) हत्या करने के मामले में फंस जाता है। यह तब होता है जब विभूति को एक फिल्म का ऑफर मिलता है, जहां उसे अनीता भाबी की हमशक्ल के साथ एक मर्डर का सीन करना होता है।

शो में आने वाला है दिलचस्प ट्रैक

कहानी में आगे आने वाले ट्विस्ट को लेकर विदिशा आगे कहती हैं कि अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे) और टीएमटी उस मूवी सीन को गलत समझ लेते हैं और दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) को बुला लेते हैं।

वे विभूति पर अनीता के कत्ल का इल्जाम लगाते हैं। अनीता के कहीं भी नजर ना आने की वजह से विभूति उस मामले में फंस जाता है और खुद को निर्दोष साबित नहीं कर पाता। अनीता को इस बारे में कुछ भी नहीं मालूम है। हर कोई उसे ढूंढ रहा होता है, लेकिन उसका कुछ अता-पता नहीं होता। आगे क्या होगा यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है। ‘‘

‘Bhabhi Ji Ghar Par Hai’

READ ALSO : Salman Khan’s Wedding को लेकर कहीं ऐसी बातें फैंस हुए हस्ते-हस्ते लोट पोट

Read Also : दी कपिल शर्मा शो पर आए शेफ्स, किए कई बातो के खुलासे Sanjeev Kapoor at The Kapil Sharma Show

Read Also : film Selfie के एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी आए नजर दो लड़कियों के साथ मस्ती करते, वीडियो वाइरल

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular